Met Gala 2022: झालर जैसी दिख रही इस ड्रेस को बनाने में लगे 600 घंटे, चकरा रहा देखने वालों का दिमाग!

Met Gala Dove Cameron Looks
इंडिया न्यूज़, मुंबई। दुनिया का सबसे पॉपुलर मेट गाला इवेंट (Met Gala Event) शुरू हो गया है और इसी के साथ रैंप पर हसीनाओं के जलवे भी खूब दिख रहे हैं। एक से बढ़कर एक ड्रेस पहन सेलेब्स रेड कार्पेट की शान बढ़ा रहे हैं। इसी बीच फैशन का ऐसा स्टाइल देखने को मिला कि आप भी देखकर दंग रह जाएंगे। अमेरिकन एक्ट्रेस Dove Cameron भी मेट गाला के रेड कार्पेट पर नजर आईं जहां उनका अंदाज वाकई देखने लायक था। वो बेहद ही अनूठे अंदाज में तैयार होकर इस इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्हे देख लोग दंग रह गए।

Met Gala Dove Cameron Looks
Met Gala Dove Cameron Looks

मेट गाला के इवेंट पर पहुंचीं Dove Cameron की ड्रेस किसी मुर्गे के डिजाइन की तरह लग रही थी और यही कारण था कि इस ड्रेस ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वहीं क्या आप जानते हैं कि झालर जैसी इस ड्रेस को बनाने में कुल कितना समय लगा।

मेट गाला ऑफिशियल नाम के इंस्टाग्राम पर Dove Cameron की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि इस ड्रेस को 600 घंटों में तैयार किया गया है, यानि कुल 25 दिन में ये ड्रेस बनकर तैयार हुई है। अब इस ड्रेस को देख और इसे तैयार करने में लगे समय के बारे में जाकर लोगों को दिमाग चकरा रहा है।

हमेशा चर्चा में रहता है मेट गाला इवेंट

Met Gala Dove Cameron Looks
मेट गाला का ये इवेंट हमेशा से चर्चा में रहा है। सिर्फ हॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि पिछले कुछ सालों से ये बॉलीवुस सेलेब्रिटी के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गया है। कई बॉलीवुड हसीनाएं इस रेड कार्पेट पर चलकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। खासतौर से प्रियंकाचोपड़ा का मेट गाला लुक आप अब तक नहीं भूले होंगे। उनके आउटफिट के चर्चे खूब हुए थे और उनका अजीब लुक चर्चा में आ गया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कुछ ऐसा कह गईं Kiara Advani, शर्म से लाल हुए Kartik Aaryan, बोले – ‘गलती सुधार लो’

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : बोड़म अंगूरी भाभी बनने के लिए इतनी मोटी रकम लेती हैं शुभांगी अत्रे, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

यह भी पढ़ें : Fact : 109 साल पहले इंश्योरेंस पॉलिसी और गहने गिरवी रखकर बनाई गई थी पहली फिल्म, बजट जान हिल जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news