Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना ही बड़ी बात : मानुषी छिल्लर

Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj : 2017 की मिस वर्ल्ड विजेता रही मानुषी छिल्लर जल्द ही बालीवुड के बहुत ही अनुभवी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म अगले साल 2022 में 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। मानुषी की बालीवुड में यह पहली फिल्म है जिससे उन्हें काफी आशाएं हैं। 24 साल की युवा मानुषी को उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए वह दर्शकों के दिलों में जगह बना लेंगी।

मानुषी अपने अभिनय से दर्शकों में गर्व और गौरव की भावना पैदा करने की उम्मीद भी जता रही हैं। इस फिल्म में वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

‘पृथ्वीराज’ का टीजर साझा Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

15 नवंबर को इंस्टाग्राम पर साझा किए गए फिल्म पृथ्वीराज के टीजर में मानुषी को राजकुमारी संयोगिता के किरदार के रूप में दिखाया जा रहा है जिसमें उनका सौंदर्य साफ झलक रही है।

पोस्ट में कैप्शन भी शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ”वह प्यार में साहसी और युद्ध में निडर था। वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान थे। टीजर में राजकुमारी संयोगिता बनी मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार के पीछे घोड़े पर सवार नजर आ रही हैं।

वाईआरएफ और निर्देशक की आभारी Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

मानुषी ने बालीवुड में बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत के बारे में भी बात की। मानुषी ने कहा, “मैं वाईआरएफ और निर्देशक डा. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की सदा आभारी हूं जिन्होंने न केवल मुझ पर विश्वास किया, बल्कि मुझे विश्वास दिलाया कि मैं महान राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा सकती हूं।

मैं इससे बड़े डेब्यू के लिए नहीं कह सकती थी और मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं उन्हें आॅन-स्क्रीन निभा सकी।”

किरदार के बारे में बताया Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

मानुषी ने फिल्म के किरदार की जानकारी भी साझा की। उन्होंने कहा, ”उसका जीवन, उसके मूल्य, उसका लचीलापन, उसका साहस, उसका सम्मान वह है जिससे किंवदंतियां बनती हैं और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे राजकुमारी संयोगिता को पर्दे पर तैयार करने और चित्रित करने की प्रक्रिया में उनके बारे में बहुत कुछ पता चला।

मुझे उम्मीद है कि मैंने उसके साथ न्याय किया है और वह जिसके लिए खड़ी थी, मैं उनकी कहानी देखने के लिए उत्साहित हूं।” मानुषी ने फिल्म में बालीवुड के एक दिग्गज नेता अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर भी खुलकर बात की।

दर्शकों को पसंद आएगा काम! Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

युवा अभिनेत्री मानुषी ने कहा, “मैंने इस फिल्म को अपना दिल, आत्मा और आंसू दिए हैं और मुझे उम्मीद है कि लोगों को बड़े पर्दे पर इस तरह के प्रतिष्ठित वास्तविक जीवन की भूमिका निभाने का मेरा प्रयास काफी पसंद आएगा।

मैं अक्षय सर की भी बहुत आभारी हूं जोकि शूटिंग के दौरान मेरे समर्थन के स्तंभ के रूप में साथ थे। उनकी कार्य नीति, उनका शिल्प के प्रति समर्पण मेरे लिए काफी प्रेरणादायक है।”

दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

अभिनेता अक्षय कुमार भी फिल्म के प्रति आशावादी दिखे। उन्होंने कहा, “मैं पृथ्वीराज के बारे में बेहद सकारात्मक हूं और मुझे पता है कि यह किरदार प्रतिष्ठित प्रेम, महान वीरता और अदम्य साहस की कहानी के साथ-साथ दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अपने काम से अपने परिवार को गौरवान्वित कर सकता हूं। मुझे इंतजार है कि दर्शक मेरी फिल्म देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे।

फिल्म के अन्य किरदार Manushi Chillar Play the Lead Role in Prithviraj

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज और ललित तिवारी जैसे जाने-माने और प्रसिद्ध अभिनेता भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Read More : Viral Video Of Rhea Chakraborty spotted at Geetanjali Salon Juhu

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news