होम / मलयालम अभिनेता प्रसाद की संग्दिध हालत में मिली लाश, सुसाइड की जताई जा रही है आशंका

मलयालम अभिनेता प्रसाद की संग्दिध हालत में मिली लाश, सुसाइड की जताई जा रही है आशंका

Sachin • LAST UPDATED : June 27, 2022, 5:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News (Mumbai): 43 वर्षीय मलयालम अभिनेता एन डी प्रसाद, जिन्हें निविन पॉली स्टारर एक्शन हीरो बीजू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, कोच्चि के पास कलामास्सेरी में मृत पाए गए। कथित तौर पर, वह 25 जून की शाम को अपने घर के बाहर एक पेड़ से लटका पाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद ने पारिवारिक मुद्दों के चलते यह बड़ा कदम उठाया था।

मानसिक तौर से थे बीमार

उनके बच्चों ने अपने पिता को एक पेड़ पर लटके हुए पाया और तुरंत अपने पड़ोसियों को सूचित किया। एक रिपोर्ट जो एक पुलिस अधिकारी के हवाले से आई है उसमे कहा गया है की, “वह कुछ मानसिक और घरेलू मुद्दों से गुजर रहा था। उसकी पत्नी भी कुछ महीनों से उससे दूर रह रही है। ऐसा लग रहा था कि वह अपनी मौत से कुछ दिनों पहले से उदास महसूस कर रहा था।” उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

प्रसाद पहले सभी गलत कारणों से चर्चा में रहे थे। उस पर आरोप लगाया गया था और ड्रग के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। उन्हें 2021 में सिंथेटिक ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रसाद बहुत सारी फिल्मों का हिस्सा रहे थे लेकिन 2016 में रिलीज हुई एक्शन हीरो बीजू में उनके क्लाइमेक्स सीन ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई।

प्रसाद ने ‘इबा’ और ‘करमानी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हालाँकि, 2016 में रिलीज़ हुई ‘एक्शन हीरो बीजू’ के क्लाइमेक्टिक सीन में उन्होंने खलनायक के रूप में जो भूमिका निभाई, वह वह थी जिसने उन्हें प्रशंसा दिलाई।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT