मलयालम अभिनेता प्रसाद की संग्दिध हालत में मिली लाश, सुसाइड की जताई जा रही है आशंका

इंडिया न्यूज़, Tollywood News (Mumbai): 43 वर्षीय मलयालम अभिनेता एन डी प्रसाद, जिन्हें निविन पॉली स्टारर एक्शन हीरो बीजू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, कोच्चि के पास कलामास्सेरी में मृत पाए गए। कथित तौर पर, वह 25 जून की शाम को अपने घर के बाहर एक पेड़ से लटका पाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद ने पारिवारिक मुद्दों के चलते यह बड़ा कदम उठाया था।

मानसिक तौर से थे बीमार

उनके बच्चों ने अपने पिता को एक पेड़ पर लटके हुए पाया और तुरंत अपने पड़ोसियों को सूचित किया। एक रिपोर्ट जो एक पुलिस अधिकारी के हवाले से आई है उसमे कहा गया है की, “वह कुछ मानसिक और घरेलू मुद्दों से गुजर रहा था। उसकी पत्नी भी कुछ महीनों से उससे दूर रह रही है। ऐसा लग रहा था कि वह अपनी मौत से कुछ दिनों पहले से उदास महसूस कर रहा था।” उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

प्रसाद पहले सभी गलत कारणों से चर्चा में रहे थे। उस पर आरोप लगाया गया था और ड्रग के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। उन्हें 2021 में सिंथेटिक ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रसाद बहुत सारी फिल्मों का हिस्सा रहे थे लेकिन 2016 में रिलीज हुई एक्शन हीरो बीजू में उनके क्लाइमेक्स सीन ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई।

प्रसाद ने ‘इबा’ और ‘करमानी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हालाँकि, 2016 में रिलीज़ हुई ‘एक्शन हीरो बीजू’ के क्लाइमेक्टिक सीन में उन्होंने खलनायक के रूप में जो भूमिका निभाई, वह वह थी जिसने उन्हें प्रशंसा दिलाई।

Latest news
Related news