होम / Malaika Arora Party: अर्जुन कपूर की चाची से इतने साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा, रिश्ता भूल कह दी ऐसी बात

Malaika Arora Party: अर्जुन कपूर की चाची से इतने साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा, रिश्ता भूल कह दी ऐसी बात

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 30, 2022, 9:45 am IST

Malaika Arora Party With Maheep Kapoor
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी बोल्डनेस और बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर स्टार पार्टी और फैशन शो की जान मानती जाती हैं। इसके साथ ही ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर भी टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अर्जुन की चाची के साथ मलाइका की पार्टी
इस बार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की चाची महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ पार्टी करते हुए तस्वीर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Malaika Arora Party With Maheep Kapoor
Malaika Arora Party With Maheep Kapoor

ऐसे किया बर्थडे विश
दिलचस्प बात ये हैं कि अर्जुन कपूर की चाची मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की सहेली है। महीप और मलाइका (Maheep And Malaika) के बीच अर्जुन कपूर के रिलेशन के हिसाब से नहीं बल्कि अपनी दोस्ती निभाती हैं। मलाइका के काफी खास अंदाज में महीप को बर्थडे विश किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक को मेरी प्यारी मोहीपोस’।

Malaika Arora Party With Maheep Kapoor
Malaika Arora

महीप-मलाइका की दोस्ती
महीप और मलाइका (Maheep And Malaika) एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और आए दिन एक दूसरे के साथ पार्टी करती दिखाई देती हैं। इस बार मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है वो किसी लेटेस्ट पार्टी की नहीं है बल्कि थ्रोबैक तस्वीर है, जिसमें करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में मलाइका महीप कपूर के करीब बैठी डीप नेकलाइन पीले रंग की ड्रेस में जबरदस्त पोज देती दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि महीप कपूर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर की पत्नी हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की चाची से उम्र में 8 साल बड़ी हैं। अर्जुन और मलाइका भी उम्र के फासले को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3: कालीन भैया की पत्नी ने कर दिया खुलासा, बताया कब आएगा ‘मिर्जापुर सीजन 3’

यह भी पढ़ें :  भोजपुरी एक्टर यश कुमार की दुल्हनिया बनेंगी निधि झा, शादी की डेट हुई कन्फर्म

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : मां श्वेता तिवारी की टूटी शादी से बेटी पलक तिवारी ने लिया है ये सबक, बोलीं- किसी को भी शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT