होम / महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 14, 2022, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में वो अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड गए हैं जहां से सोशल मीडिया पर उनकी इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि इन फोटोज को महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीर को शेयर कर महेश बाबू ने यह लिखा

बता दें कि इस वेकेशन पिक्स में नम्रता बेटी सितारा संग नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां नम्रता का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ सितारा बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को महेश बाबू ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

 Mahesh-Babu-Share-Photo-Switzerland
Mahesh-Babu-Share-Photo-Switzerland

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महेश बाबू ने ‘इटली आगे है, लंच विद द क्रेजीज’ लिखा है। इससे पहले भी महेश बाबू अपने परिवार के साथ पैरिस घूमने गए थे और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम करना पंसद करते हैं महेश बाबू

Namrata-Shirodkar-Share-Photo-Switzerland
Namrata-Shirodkar-Share-Photo-Switzerland

साउथ स्टार महेश बाबू को बिजी शेड्यूल के चलते जब भी फ्री टाइम मिलता है। वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। महेश बाबू जल्द ही ‘एसएसएमबी 28’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि उन्होंने साउथ डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ हाथ मिलाया है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें