होम / Lock Upp करणवीर बोहरा को लूजर कहने पर भड़की अभिनेता की पत्नी टीजे सिद्धू

Lock Upp करणवीर बोहरा को लूजर कहने पर भड़की अभिनेता की पत्नी टीजे सिद्धू

Prachi • LAST UPDATED : March 1, 2022, 6:06 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Lock Upp: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियल्टी शो लॉकअप इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि शो रविवार 27 फरवरी 2022 को स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में निशा रावल, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, सारा खान, स्वामी चक्रपाणि, सायशा शिंदे, पूनम पांडे, बबीता फोगट और बाकी कंटेस्टेंट्स से कंगना रनौत ने रूबरू कराया। लेटेस्ट एपिसोड में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को न्यूज एंकरों ने ‘लूजर’ कहा था। यह भी बताया गया कि करणवीर ने एक भी रिएलिटी टीवी शो नहीं जीता है। यह सुनकर करण इमोशनल हो गए। ऐसे में करणवीर को लूजर कहने पर उनकी के सपोर्ट में सामने आई हैं। टीजे ने उन सभी को जमकर फटकार भी लगाई है।

वहीं टीजे सिद्धू (Wife Teejay Sidhu) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ह्यअगर एक सफल टीवी अभिनेता जो रिएलिटी शो नहीं जीतता है, तो वह लूजर है। ऐसे में उन रिएलिटी शो विजेताओं का क्या जो सफल अभिनेता नहीं बने? क्या वे भी ह्यलूजरह्ण हुए हैं? पैनलिस्टों द्वारा करणवीर को ग्रिल किए जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, चढ़ते सूरज को सलाम है हमेशा और ये बात मैं बहुत फील करता हूं। यह दुख की बात है कि आप लोग लगातार कह रहे हैं कि मैं एक के बाद एक शो खो रहा हूं। कोई भी इस बात की सराहना नहीं कर रहा है कि मुझे इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं और मैं अभी भी यहां हूं, केवल एक चीज जो आपके लिए मायने रखती है वह यह है कि मेरी आखिरी फिल्म कौन सी हिट थी। ऐसा नहीं है कि मैंने इंडस्ट्री काम नहीं किया और मेरे पास काम नहीं है। मुझे हमेशा जज किया जाता है। इसने एक भी हिट नहीं और इसके पास काम नहीं है दो तीन साल से और कीमत भी बहुत ज्यादा मांग रहा है तो नहीं काम देता इसे। यह मेरे साथ हमेशा हुआ है।

लेटेस्ट खबरें

ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, बेटे ने लगाए हैं गंभीर आरोप
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
Vijay Varma के जन्मदिन पर कपूर बहनों ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं
Bihar-Bhagalpur: पति के मोबाइल छीनने पर पांच बच्चे की मां घर छोड़ हुई फरार, जाने पूरा मामला
पोस्टमार्टम के बाद किया जाएगा मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था
ADVERTISEMENT