होम / Lock Upp कंगना रनौत ने किया खुलासा, बोलीं- मीटू अभियान के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे बैन कर दिया था

Lock Upp कंगना रनौत ने किया खुलासा, बोलीं- मीटू अभियान के बाद फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे बैन कर दिया था

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 1:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Lock Upp: ओटीटी प्लेटफॉर्म रियल्टी शो लॉकअप में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि अब हाल ही में कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें मीटू आंदोलन के समर्थन में आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिबंधित कर दिया गया था। वहीं कंगना ने कहा कि उन्होंने जिन महिलाओं का समर्थन किया, बाद में वह सब गायब हो गईं।

इसके बाद वह साल 2020 में अभिनेत्री पायल घोष के समर्थन में आईं जब उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लॉकअप में प्रतियोगी साएशा शिंदे ने खुलासा किया कि- ‘मेरे फेवरेट फैशन डिजाइनर से जब मैं मिली तो मैं उनसे बहुत प्रभावित थी।

उन्होंने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया। इसके बाद मैंने उन्हें लगे लगाया और उनके साथ संबंध बनाए। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उसी फैशन डिजाइनर ने सात से आठ अन्य पुरुषों के साथ भी ऐसा किया है।’ साएशा का सीक्रेट सुनने के बाद सभी शॉक रह गए।

कंगना रनौत ने कहा कि यौन शोषण हर इंटस्ट्री में होता है

साएशा की कहानी सुनने के बाद कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि युवा लोगों का यौन शोषण बहुत आम है, खासकर फिल्म इंडस्ट्री में। हम इस इंडस्ट्री का कितना भी बचाव करें, लेकिन यह सच है। उन्होंने कहा ये इंडस्ट्री लोगों को बहुत सारे अवसर देती है और यब कई लोगों के सपने भी तोड़ती है।

ये इस इंडस्ट्री का काला सच है। कंगना ने कहा कि यौन शोषण हर इंटस्ट्री में होता है, लेकिन लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री को इसका लाइसेंस मिल गया है। कंगना रणौत ने आगे कहा- यहां जब मीटू अभियान चला तो उसका भी कुछ नहीं हुआ। जो लड़कियां खुलकर बोल रही थीं, बाहर आई थीं, वह सब गायब हैं। कंगना ने कहा- मैंने जिन महिलाओं का समर्थन किया था वह सब गायब हो गईं और इंडस्ट्री में मुझे प्रतिबंधित कर दिया गया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Madonna ने 63 की उम्र में स्टेज पर दिखाएं सेक्सी मूव, शियर पिंक ड्रेस में नजर आई हॉट डीवा

यह भी पढ़ें : Manyata Dutt ने खास अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद, फैमिली फोटो शेयर की

यह भी पढ़ें : EID 2022 इस बार ईद पार्टी की रौनक सलमान खान के बजाए इस शख्स के घर सजेगी!

यह भी पढ़ें : The Kashmir Files को विकिपीडिया ने बताया मनगढ़ंत, भड़के विवेक अग्निहोत्री बोले- आप अपनी धर्मनिरपेक्ष साख पर…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें