प्राची बीमार पड़ जाती है

इंडिया न्यूज़, Kumkum Bhagya Update :

आज के एपिसोड़ में रिया प्राची से कहती है कि रणबीर उससे मिलना चाहता है। प्राची भावुक हो जाती है। आलिया रिया को फोन करती है और वह रोती है और आलिया से कहती है कि उनकी प्लानिंग और प्लॉटिंग फेल हो गई और प्राची ने लड़ाई जीत ली है।

वह कहती है कि प्राची बहुत खुश महसूस कर रही है और वह चाहती है कि रणबीर उसे मंगलसूत्र पहनाए और वह सहाना से बात कर रही थी कि अगर वह चाहता है तो वह उसके साथ भाग जाए। वह आलिया से कहती है कि अगर प्राची रणबीर से ये बात कहती है तो वह खुशी-खुशी उसे गले लगा लेगा और उसे अपना लाइफ पार्टनर बना लेगा।

रिया दूसरी कार लेती है

आलिया उसे चिंता न करने के लिए कहती है और वह अभी भी इतना कुछ कर सकती है क्योंकि रणबीर ने उससे वैसे ही शादी कर ली जैसे वह चाहती थी। आलिया उससे कहती है कि उसे प्राची को यह नहीं कहना चाहिए था कि रणबीर उससे मिलना चाहता है क्योंकि उसे उन्हें अलग करना चाहिए।

रिया बाहर जाती है और देखती है कि प्राची और सहाना टैक्सी लेने की कोशिश कर रहे हैं। वह टूटी हुई कांच की बोतल उठाती है और प्राची को चाकू मारने जाती है लेकिन सहाना प्राची को बुलाती है और वह जाकर टैक्सी में बैठ जाती है। रिया दूसरी कार लेती है।
रणबीर प्राची के साथ अपनी शादी के बारे में सोचता है

रणबीर प्राची के साथ अपनी शादी के बारे में सोचता है

रणबीर प्राची के साथ अपनी शादी के बारे में सोचता है और मुस्कुराता है। वह कहता है कि वह उसे एक और मौका देने के लिए समझाएगा। प्राची सहाना से कहती है कि वह आखिरकार रणबीर को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुशखबरी सुनाने वाली है। वे अस्पताल पहुंचते हैं। रिया भी कार रोक कर नीचे उतर जाती है।

प्राची अपने बच्चे के बारे में सोचकर चिंतित हो जाती है। प्राची बेहोश हो जाती है और रिया चिल्लाती है और किसी से स्ट्रेचर लाने को कहती है। वह प्राची से आंखें खोलने के लिए कहती है।

ये भी पढ़े : कान्स 2022: हिना खान ब्लैक आउटफिट में बॉस लेडी की तरह आईं नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

SHARE
Latest news
Related news