होम / कुमकुम भाग्य : दीदा ने प्राची को घर से बाहर जाने से रोका

कुमकुम भाग्य : दीदा ने प्राची को घर से बाहर जाने से रोका

Mukta • LAST UPDATED : July 4, 2022, 2:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, प्राची रिया की बातों को याद करती है और सोचती है कि शायद वह अपने बच्चे की खातिर बदली है। वह अपने बच्चे से बात करती है और बताती है कि वे एक साथ और एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे क्योंकि वे इस जगह से दूर जाएंगे और एक साथ जीवन शुरू करेंगे।

वह रोती है और पैक करती है और बताती है कि वह रणबीर को बच्चे से मिलने से नहीं रोकेगी, लेकिन अपने बच्चे से कहेगी कि वह उस पर आँख बंद करके भरोसा न करे। रिया दरवाजा खोलती है और बाहर आती है और रणबीर को फर्श पर बैठे देखती है। वह उससे कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है लेकिन फिर उसने उसे आलिया से बात करते हुए देखा और फिर स्टोररूम में चला गया। रिया पूछती है कि क्या वह उन पर बात कर रहा था।

वह पूछता है कि वह ऐसा क्यों करेगा और उसे सूचित करता है कि वह बस में बैठ गया क्योंकि उसे चक्कर आ रहा था। वह उससे पूछती है कि जब वह गर्भवती है तो उसे चक्कर क्यों आ रहा है। वह यह सोचकर चला जाता है कि उसे पता है कि रिया कुछ करने वाली है और वह उसे प्राची को नुकसान नहीं पहुंचाने देगी।

रिया सोचती है कि रणबीर उसे पकड़ नहीं पाएगा और वह अपना प्लान पूरा कर लेगी। प्राची अपना बैग पैक करती है और सोचती है कि वह सारी यादें पीछे छोड़ देगी और रणबीर के कमरे में आती है और रिया और रणबीर को सोते हुए देखती है। वह चाहती है कि रिया के बच्चे को सारी खुशियाँ मिले और वह यह सोचकर चला जाए कि वह यहाँ नहीं रह सकती क्योंकि रणबीर उसकी कुमकुम भाग्य नहीं है।

वह हॉल में जाती है और यहां बिताए समय की याद दिलाती है और जाने के लिए दरवाजा खोलती है। दीदा उसे रोकती है और उसे कुछ और दिनों के लिए रुकने के लिए कहती है क्योंकि उसके घर में कोई और नहीं है जिसके लिए वह तत्पर है।

प्राची सहमत हो जाती है और उसे अगली बार उसे न रोकने का वादा करने के लिए कहती है। दीदा सहमत हैं। रणबीर यह सोचकर कमरे से बाहर चला जाता है कि वह स्टडी रूम में सो जाएगा क्योंकि वह रिया को अपने पास सोता हुआ देखता है। पल्लवी उसे अपने कमरे में वापस जाने के लिए कहती है।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews
IPL 2024 LSG vs CSK: Lucknow Super Gaints की एक और हार, इन टीमों के लिए खोलेगी Playoff के रास्ते
इस ओटीटी प्लेटफॉम पर देखे Crakk, महीने के आखिर में रिलीज होगी फिल्म – Indianews
Scotland: पैदल यात्रा करने निकले थे दो भारतीय छात्र, डूबने से हुई मौत-Indianews