होम / कुमकुम भाग्य : प्राची का हुआ एक्सीडेंट

कुमकुम भाग्य : प्राची का हुआ एक्सीडेंट

Mukta • LAST UPDATED : June 24, 2022, 5:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

आज के एपिसोड़ में, पल्लवी कहती है कि उन्होंने प्राची के बच्चे को कभी स्वीकार नहीं किया होगा और अब उसके गर्भवती होने की कोई संभावना नहीं है। प्राची सब कुछ सोचकर सड़क पर दौड़ती है लेकिन एक कार उसे टक्कर मार देती है और वह नीचे गिर जाती है।

एक महिला कार से उतरती है। सहाना रणबीर से पूछती है कि वह प्राची की चिंताओं को क्यों नहीं देख पा रहा है। वह उससे पूछती है कि रिया गर्भवती कैसे है अगर उसने उससे जबरन शादी की। वह उसे बताती है कि पल्लवी और आलिया ने प्राची को एक बांझ महिला कहा था और प्राची इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थी इसलिए वह चली गई।

आलिया रिया को गले लगाती है

प्राची को होश आया और उसने महसूस किया कि वह महिला के साथ कार के अंदर है। वह नीचे उतरती है और चलने लगती है। आलिया रिया को गले लगाती है और कहती है कि वह रणबीर के बच्चे के साथ गर्भवती है और कहती है कि उसने अपना काम शानदार तरीके से किया।

आलिया कुछ सुनते ही दरवाजा खोलती है। वह सहाना की बाली ढूंढती है। सहाना प्राची के लिए कमरे में रोती है। आलिया उसे देखती है और सोचती है कि अगर उसने उन्हें सुना होता, तो वह गुस्से में होती और रोती नहीं। वह देखती है कि उसके दोनों बालियां वहां हैं। वह सोचती है कि उसे किसने सुना। रणबीर प्राची की तलाश में एक मंदिर जाता है।

प्राची अपने किराए के घर में जाती है

प्राची अपने किराए के घर में जाती है और अपनी सारी यादों के बारे में सोचती है। आलिया रिया से कहती है कि यह सहाना नहीं है। आलिया उसे बताती है कि उसने रणबीर को विश्वास दिलाया कि वह गर्भवती है, भले ही वह नहीं है। रिया कहती है कि वह योजना बनाएगी और साजिश रचेगी लेकिन वह अपने बच्चे के बारे में झूठ नहीं बोलेगी। एक फ्लैशबैक दिखाया गया है।

आलिया रिया से गर्भवती होने के लिए कहती है लेकिन रिया कहती है कि रणबीर उसे कभी नहीं छूता। आलिया उसे प्रेग्नेंट होने के लिए कहती है। रिया का कहना है कि वह अपने पेय में वृद्धि करेगी। फ्लैशबैक समाप्त होता है। आलिया उसे बताती है कि उसने उसे फंसा लिया है। रिया उसे बताती है कि वह वास्तव में गर्भवती है।

ये भी पढ़े : इस गर्मी में Air Conditioner चलाते समय बिजली के बिल को करना चाहते है कम तो अपनाये ये 5 टिप्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT