होम / 'Kuch Kuch Hota Hai' completes 23 years करण जौहर बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

'Kuch Kuch Hota Hai' completes 23 years करण जौहर बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 11:32 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
‘Kuch Kuch Hota Hai’ completes 23 years: शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) के 23 साल हो गए। 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म देखकर आज भी युवाओं को कुछ कुछ होने लगता है। काजोल का टॉम बॉय अवतार हो या रानी मुखर्जी का ग्लैमरस रुप, आज भी दर्शक भूल नहीं पाते हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के लिए भी कुछ कुछ होता है बेहद खास है। फिल्म के 23 साल पूरा होने पर Karan Johar अपने इमोशन को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की।

वहीं Karan Johar ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बेस्ट कास्ट, कू्र और दर्शकों का आभार, जो 23 साल से इस स्टोरी पर अपना प्यार दे रहे हैं! थैंक यू। इसके अलावा करण ने एक वीडियो शेयर कर लिखा प्यार, दोस्ती और ढेर सारी यादों के 23 साल! कैमरे के पीछे मेरा पहला मौका था और इसने मेरे अंदर सिनेमा के लिए एक अनोखा प्यार जगाया, जो आज भी मेरे अंदर मौजूद है।

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी कुछ कुछ होता है फिल्म में दोस्ती और प्यार की कहानी को बेहद इमोशनल तरीके से फिल्माया गया था। राहुल और अंजलि के किरदार में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं 23 साल पहले कुछ कुछ होता है से ही करण जौहर ने डायरेक्शन डेब्यू किया था।

Read More: Kangana Ranaut की फिल्म ‘Sita’ में नहीं होगा सीता हरण!

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Gurpatwant Singh Pannun: SFJ के लोगों ने दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर लिखे खालिस्तान समर्थक नारे, पन्नून ने वीडियो जारी कर साधा मुख्य चुनाव आयुक्त पर निशाना
Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
ADVERTISEMENT