KRK ने अक्षय कुमार को कहा ‘छिछोरा’, पृथ्वीराज की प्रमोशन के दौरान मानुषी छिल्लर के घुटने टिका कर दिया पोज़

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा पृथ्वीराज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में नवोदित अभिनेत्री मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में अक्की को कैमरे के सामने पोज देते हुए अपने को-स्टार के सामने घुटने टेकते हुए देखा गया था।

जैसा कि सभी जानते हैं, कमाल आर खान कई बार अक्षय के लिए अपनी नापसंदगी व्यक्त कर चुके हैं। कभी-कभी वह उन्हें ‘कैनेडियन कुमार’ कहते हैं और कभी-कभी अजीबोगरीब कारणों से उन पर कटाक्ष करते हैं। हाल ही में, स्व-घोषित आलोचक विमल विवाद पर सूर्यवंशी अभिनेता को बुला रहे थे।

ट्वीट में, केआरके ने पृथ्वीराज के प्रचार से अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर का एक वीडियो साझा किया। अपने सह-कलाकार का हाथ पकड़कर और कैमरों के लिए पोज़ देते हुए सुपरस्टार को घुटने टेकते हुए देखा गया। केआरके ने इसे कैप्शन दिया, “अक्की भाई फिल्म मैं जो किया वो किया। लेकिन असली मैं ये चिचोरागिरी करने की क्या जरूर थी। 60 साल की उम्र मैं तो शर्म करो। वैसे भी इस उम्र में वो सब खतरनाक है।”

ये भी पढ़े : आयुष्मान खुराना ने हर्ष गुजराल के साथ मिलकर किया अपनी अगली फिल्म अनेक का प्रमोशन, स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट में आए नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

SHARE
Latest news
Related news