होम / मुस्लिम सेलेब्स के दिवाली मनाने पर भड़के KRK, कहा-मुसलमान को सारी जिंदगी…

मुस्लिम सेलेब्स के दिवाली मनाने पर भड़के KRK, कहा-मुसलमान को सारी जिंदगी…

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 5:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KRK: दीवाली सेलिब्रेशन (Diwali Celebration) को आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब एंज्वॉय किया, लेकिन सिने जगत में कोई शख्स है जिसे यह सब पसंद नहीं आ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानि केआरके की, जिन्होने ट्विटर पर दीवाली सेलिब्रेशन को धार्मिक रंग दे दिया है।

दरअसल हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले केआरके को ये बात अच्छी नहीं लगी कि बॉलीवुड के मुस्लिम स्टार्स (Muslim Celebs) भी दिवाली मनाते नजर आए। यहां तक कि दिवाली की शाम को होने वाली लक्ष्मी जी की पूजा में भी शामिल होते हैं।

KRK ने दिवाली सेलिब्रेट करने वाले बॉलीवुड के Muslim Celebs को काफी भला-बुरा कहा

धनतेरस से शुरू हुए इस पर्व की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी नजर आईं। सारे ही फिल्म और टीवी से जुड़े सितारों ने एथनिक लुक में अपनी फोटोज शेयर की थीं। बस यहीं बात केआरके को पसंद नहीं आई। उन्होंने ट्विटर पर दिवाली सेलिब्रेट करने वाले बॉलीवुड के मुस्लिम सिलेब्स (Muslim Celebs) को काफी भला-बुरा कहा है।

उन्होंने लिखा, ‘मैंने किसी हिंदू सेलेब को ईद की नमाज अदा करते नहीं देखा। अब वे #ईद पर विश भी नहीं करते। लेकिन मुस्लिम सेलेब्स होली खेल रहे हैं, गणपति विसर्जन कर रहे हैं, पूजा कर रहे हैं आदि। यानी जिन्ना सही थे कि जो भी मुसलमान भारत में रहेगा, वह अपनी बाकी की जिंदगी खुद को देशभक्त साबित करने में लगा देगा।

बता दें पिछले दिनों केआरके ने ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को भी धार्मिक एंगल देने की कोशिश की थी। उन्होंने एनसीबी से लेकर केंद्र सरकार सब पर आरोप लगा दिया। फिलहाल केआरके पर सलमान खान और एक्टर मनोज बाजपेयी ने कोर्ट में केस किया है।

Read More: Happy Birthday Athiya Shetty सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में किया बेटी को बर्थडे विश

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT