होम / कृतिका सेंगर ने पहली बार बेटी के साथ मनाया अपना जन्मदिन

कृतिका सेंगर ने पहली बार बेटी के साथ मनाया अपना जन्मदिन

Mukta • LAST UPDATED : July 4, 2022, 3:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : लोकप्रिय अभिनेत्री और नई माँ, कृतिका सेंगर ने 4 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। झांसी की रानी फेम इस साल पहली बारमाँ बनी है । युगल कृतिका सेंगर धीर और निकितिन धीर को 12 मई को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। अपने बच्चे के जन्म के कुछ ही घंटों के भीतर, जोड़े ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की और बेटी के नाम का भी खुलासा किया। अपने जन्मदिन के खास दिन पर, उन्होंने अपनी बच्ची के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साँझा की।

अभिनेत्री द्वारा साझा की गई पोस्ट में, वह अपनी बच्ची को गले लगाते और चूमती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि वह उसे अपने हाथों में पकडे हुए है। उसने कैप्शन में साँझा किया, “इस जन्मदिन को मेरा सबसे खास बनाने के लिए धन्यवाद .. मेरी छोटी #hbdmommy #harharmahadev।”

Kratika Sengar Celebrated her Birthday

अभिनेत्री के कई दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें शुभकामनाएं दीं। अनुराधा खुराना ने लिखा, “ओह हैप्पी बर्थडे मम्मी”, ऋचा शर्मा ने लिखा, “अहा इतनी प्यारी नज़र ना लगे और जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग”, निधि उत्तम ने लिखा, “यह बहुत कीमती हैप्पी बडे डियर न्यू मॉमी”, निया शर्मा ने लिखा, “क्यूटेस्ट और हैप्पीस्ट बर्थडे)। अनीता हसनंदानी, कुशाल टंडन, प्रणिता पंडित, नकुल मेहता और कई अन्य सहित कई अन्य लोग उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं।

इस जोड़े ने पहले सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत मैटरनिटी शूट की तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें कृतिका के चेहरे पर मां बनने की चमक थी। निकितिन धीर और कृतिका सेंगर धीर ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी, जिसे निकितिन के पिता ने मैच किया था। कृतिका को आखिरी बार छोटी सरदारनी और निकितिन में अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था। वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशी का भी हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT