होम / अथिया के साथिया बने केएल राहुल, खंडाला में लिए सात फेरे

अथिया के साथिया बने केएल राहुल, खंडाला में लिए सात फेरे

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 23, 2023, 6:23 pm IST

(दिल्ली) : बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट इंडस्ट्री तक हर कोई अथिया और केएल राहुल की शादी का इंतजार कर रहा था। दोनों प्रेमी जोड़े शादी के परिणय सूत्र में कब बंधेंगे ये सवाल राहुल और अथिया को फंस को था। बता दें, शुभ चिंतकों और प्रशसंकों के इंतजार को खत्म करते हुए पावर कपल अथिया और केएल राहुल ने शादी के सात फेरे ले लिए हैं। 23 जनवरी सोमवार को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में इस कपल की शादी हुई। इसी के साथ, सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्ठी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड की दुलहनिया बन गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम करीब चार बजे दोनों सितारों की शादी सम्पन्न हुई है।

जानकारी के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी की रस्में सोमवार 23 जनवरी दोपहर करीब चार बजे शुरू हुए। शादी के फंक्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां अथिया और राहुल की शादी में शामिल होने के लिए सुनील शेट्टी के घर पहुंची। शादी के लिए सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगलो को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद कुछ रिच्वल्स होंगे। उसके बाद अथिया और केएल राहुल पैपराजी को पोज देते नजर आएंगे।

संजय दत्त ने दी बधाई

बता दें, शादी के बाद अथिया को केएल राहुल को सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्स ने शादी की बधाईयां दी हैं। संजय दत्त ने ट्विटर पर सुनील शेट्टी को बेटी अथिया की शादी पर बधाई दी। एक्टर ने कपल के लिए एक ‘अमेजिंग जर्नी ‘ की भी कामना की है। इसके साथ ही लिखा है कि, “अन्ना @SunielVShetty को बहुत-बहुत बधाई। @theathiyashetty को @klrahul के साथ शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए इस अमेजिंग फिलिंग का गवाह बनने के लिए शुक्रिया। कपल को उनके आगे के जीवन के लिए एक शानदार जर्नी की कामना करता हूं।

संगीत सेरेमनी की तस्वीरें वायरल

वहीं, सोशल मीडिया पर कपल की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बता दें,सेलिब्रिटी कपल की संगीत सेरेमनी में इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। इस लिस्ट में गिप्पी ग्रेवाल, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, रोहन श्रेष्ठ जैसे बड़े सितारे और केएल राहुल के करीबी दोस्त शामिल हैं।

लेटेस्ट खबरें