होम / किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप

किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप

Sunita • LAST UPDATED : September 6, 2021, 7:47 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई
Movie mohabbatein से खास पहचान बनाने वाली actress kim sharma और Former tennis player Leander Paes की लव अफेयर की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। वहीं इस चचार्ओं के बीच अब किम ने इन खबरों पर प्यार की मुहर लगाते हुए इस रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने लिएंडर पेस के साथ अपने आफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की उन्होंने अपना रिलेशनशिप आफिशियल कर दिया है।

kim-leander की रोमांटिक फोटो

किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कपल अब अपने रिलेशनशिप को छुपाने के मूड में नहीं है। दरअसल, किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ की romantic picture शेयर की है। दोनों तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस दौरान किम ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं लिएंडर ब्लू कलर के कैजुअल आउटफिट में हैं।

Kim sharma ने किया कन्फर्म

photo post करते हुए Kim sharma ने तो कोई कैप्शन नहीं दिया पर उन्होंने जो इमोजी पोस्ट की उसने सारी कहानी बयां कर दी। किम ने अपनी और लिएंडर पेस की तस्वीर के साथ कपल किस वाला इमोजी शेयर किया। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये किम की तरफ से कंफर्मेशन है।

वायरल हुई थीं तस्वीरें

बीते जुलाई महीने में किम और लिएंडर को गोवा रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए देखा गया था। तस्वीरों के सामने आने के बाद उनके रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी।

इनके साथ जुड़ चुका है नाम

इससे पहले किम शर्मा Harshvardhan Rane और Yuvraj Singh को डेट कर चुकी हैं। वहीं Leander Paes के अफेयर्स की लिस्ट भी बहुत लंबी है। Mahima Chaudhary लेकर संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई तक, लिएंडर का नाम काफी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। किम और लिएंडर पेस दोनों तलाकशुदा है।

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT