होम / Kim Kardashian Sex Tape Controversy: अभिनेत्री की 6 साल की बेटे ने देखी Sex Tape ,

Kim Kardashian Sex Tape Controversy: अभिनेत्री की 6 साल की बेटे ने देखी Sex Tape ,

Sachin • LAST UPDATED : April 18, 2022, 3:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kim Kardashian Sex Tape Controversy: किम कर्दाशियां हॉलीवुड अभिनेत्री को कौन नहीं जानता। किम हॉलीवुड की सबसे मशहूर और हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली एक्टेस है। उन्हें अपने फेमस सेक्स टेप बनाने के लिए भी जाना जाता है। 2007 में किम की इंटरनेट पर वायरल हुई सेक्स टेप। इसमें उन्हें उनके बॉयफ्रेंड Ray J के साथ साथ दिखाया गया था। इसी सेक्स टेप की बदौलत वो दुनिया भर में फेमस हो गयी। हलाकि उस समय किम को काफी कुछ सुनना पड़ा था। अब उनका छह साल के बीटा है जिसका नाम सेंट वेस्ट (Saint West) है जिसने गलती से इस सेक्स टेप को देख लिया है।

किम की बेटे ने कैसे देखा सेक्स टेप

किम ने अपना नया शो कुछ दिन पहले ही लांच किया। जिसका नाम The Kardashians है। ये शो किम और किम की परिवार की जीवन की बारे में है। शो में हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया की किम का बेटा सेंट अपने आईपैड पर रोब्लॉक्स खेल रहा है। इसी खेल की दौरान वह किम के वो रोने वाला मीम देखता है। और ईसिस मीम में किम की सेक्स टेप वाले सीन्स भी नजर आते है।

Kim Kardashian Sex Tape Controversy

इस बारे में बात करते हुए किम कर्दाशियां बताते है की, ‘वो क्लिकबेट था जिसमें दिया हुआ था कि अगर आप इसपर क्लिक करोगे तो एक नई सेक्स टेप आएगी। अगर मेरा बेटा थोड़ा और बड़ा होता और उसे पढ़ना आता तो मेरी जान ही निकल गई होती। लेकिन मैं अंदर से मर गई हूं’।

किम ने सेक्स टेप से की थी करोड़ो की कमाई

कुछ समय पहले ही Kevin Blatt नाम के एक सेक्स टेप ब्रोकर ने दावा किया था कि किम कर्दाशियां ने अपने इस सेक्स टेप से 20 मिलियन डॉलर्स यानी लगभग 152 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि Ray J संग बने इस वीडियो के फाइनल कट से कुछ सबसे बोल्ड सीन्स को डिलीट कर दिया गया था।

Kim Kardashian Sex Tape Controversy

Read More: Prabhudheva Share Video with Vadivelu: ‘बारिश में गाओ’ गाना गाते हुए शेयर किया वीडियो , इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को देखे

Read More: Sonam Kapoor Ahuja Talk About her Pregnancy Journey : अभिनेत्री ने बताया ‘यह बहुत मुश्किल रहा है’

Connect Us : Twitter Facebook    Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT