होम / Bhool Bhulaiyaa 2: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कुछ ऐसा कह गईं Kiara Advani, शर्म से लाल हुए Kartik Aaryan, बोले – ‘गलती सुधार लो’

Bhool Bhulaiyaa 2: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कुछ ऐसा कह गईं Kiara Advani, शर्म से लाल हुए Kartik Aaryan, बोले – ‘गलती सुधार लो’

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 8:47 pm IST

Kiara Advani Kartik Aaryan
इंडिया न्यूज़, मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग में बिजी हैं। कभी वो रियलिटी शो के सेट पर नजर आते हैं तो कभी पब्लिक के बीचों बीच। वहीं इस बार कार्तिक और कियारा फिल्म को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिखे लेकिन इसी मीडिया इंट्रेक्शन में कियारा के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया जिसे सुनकर कार्तिक ना शरमाना रोक पाए और ना ही अपनी हंसी।

शर्म से लाल हुए कार्तिक आर्यन
एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें कियारा मीडिया के किसी सवाल का जवाब दे रही हैं। वो बता रही हैं कि जब भी हम शूट करते हैं किसी हवेली पर तो अक्सर उससे कोई कहानी जुड़ी होती है तो उसका फायदा तो उन्हें लेना ही था बताइए। वहीं जैसे ही कैमरे कार्तिक की ओर जाते हैं जवाब सुनने के लिए तो वो शर्म से लाल हो जाते हैं और उनसे जवाब देते बनता ही नहीं।

Kiara Advani Kartik Aaryan

वहीं जल्द ही कियारा भी ये बात समझ जाती हैं कि उनके मुंह से कुछ गलत निकल गया है और वो इसे ठीक करने के लिए कहती हैं। वहीं कार्तिक भी कहते है कि हां आपने जो कहा है जरा उसे ठीक कर दीजिए। ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बीच बढ़ रहीं कार्तिक से नजदीकियां
इन दिनों कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेक अप की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि दोनों ने इस खबरों पर कुछ नहीं कहा है और दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है।

Kiara Advani Kartik Aaryan
Sidharth Malhotra And Kiara Advani एक दूसरे से हुए अलग,

कियारा फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और कार्तिक संग खूब मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। भूल भुलैया 2 में ये जोड़ी पहली बार साथ काम कर रही हैं लेकिन इनकी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री गजब है. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, 39 की उम्र में अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT