घुटनों से ऊंची, बिना डोरी की ड्रेस में स्पॉट हुईं कियारा, हाथ बांधे साइड में खड़े निहारते रहे Kartik Aaryan

Kiara Advani in off shoulder dress : कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 20 मई को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल वो प्रमोशन में जुटी हैं और इसी दौरान कियारा बेहद ही स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं और उनके साथ नजर आए कार्तिक आर्यन।

Kiara Advani in off shoulder dress

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी चर्चा में है। कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2), जिसकी रिलीज का काउंटडाउन का शुरू हो चुका है। लिहाजा दोनों ही सितारे जी जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी दौरान आज कियारा कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं कि देखने वाले देखते ही रह गए। कियारा आडवाणी आज बेहद ही ग्लैमरस लुक में छा गईं उन्होंने ऑफ शॉल्डर वन पीस मिनी ड्रेस कैरी की थी जिसमें वो बेहद ही स्टाइलिश लगीं। खुले लहराते बाल और हाई हील्स मे पोज देतीं कियारा को जिसने भी ऐसे देखा वो देखता ही रह गया, जहां कियारा एक से बढ़कर एक किलर पोज देती रहीं तो वहीं कार्तिक हाथ बांधे साइड में खड़े इस खूबसूरत नारी को निहारते ही रह गए।

Kiara Advani in off shoulder dress
Kiara Advani in off shoulder dress

20 मई को रिलीज होगी फिल्म

Kiara Advani in off shoulder dress
कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पहली बार कियारा और कार्तिक की जोड़ी नजर आएगी। वहीं भूलभुलैया 2 अक्षय कुमार की भूल भुलैया से पूरी तरह अलग है। फिल्म का कॉन्सेप्ट पूरी तरह अलग रखा गया है। ये एक हॉरर कॉमडे है जिसमें आप हंसते हंसते डरेंगे और डरते डरते हंसेंगे।

नहीं हुआ सिद्धार्थ और कियारा का ब्रेकअप

Kiara Advani in off shoulder dress
KARTIK ARYAN
Kiara Advani in off shoulder dress
Kiara Advani in off shoulder dress

हाल ही में कियारा आडवाणी अपने ब्रेक अप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। खबर आई थी कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रास्ते जुदा कर लिए हैं।

काफी समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है, लेकिन अर्पिता खान की इफ्तार पार्टी में सभी अटकलों पर उस वक्त विराम लग गया जब कियारा सिद्धार्थ को देखते ही रूक गईं और दोनों ने साथ में पार्टी में एंट्री की।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Latest news
Related news