होम / Bhojpuri Cinema: एम जी ब्राउनी गन लिए दिखे, रॉकिंग स्टाइल में खेसारी लाल यादव, यूजर बोले-'सस्ता रॉकी भाई'

Bhojpuri Cinema: एम जी ब्राउनी गन लिए दिखे, रॉकिंग स्टाइल में खेसारी लाल यादव, यूजर बोले-'सस्ता रॉकी भाई'

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 26, 2022, 3:40 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Khesari Lal Yadav was seen carrying a  gun, user said – ‘Sasta Rocky Bhai’): भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव कई दिनों से अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। बता दे कि इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक में की गई और अब फिल्म की दूसरी शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है।

भारत देश में नवरात्रि  पर्व की शुरूआत हो गई है। इसी बीच एक्टर ने फैंस को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए उन्हें बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक अपना नया लुक शेयर किया है। इसमें उन्हें डैशिंग अवतार में देखा जा सकता है।

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर अपना डैशिंग लुक  शेयर किया है। वहीं, अगर खेसारी लाल के लुक की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो सफेद बाल और सफेद दाढ़ी में सिगरेट दबाए नजर आ रहे हैं। इसमें उनका डैशिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही एक्टर की डैशिंग और जबरदस्त बॉडी कमाल की है। उनके इस लुक का एक और खास बात ये है कि वो कमांडो लुक के साथ-साथ एम जी ब्राउनी गन लिए हुए नजर आ रहे हैं, जो कि अभी तक भोजपुरी में सबसे अलग है। खेसारी के करियर का अभी तक का ये सबसे अलग और जुदा लुक माना जा रहा है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर खेसारी के लुक पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘लव यू खेसारी जी दबंग खेसारी लाल यादव जी’।  दूसरे ने लिखा, ‘सस्ता रॉकी भाई’।

तीसरे ने लिखा, ‘थाला अजित कुमार की तरह दिख रहे हो’। चौथे ने लिखा, ‘खतरनाक लुक’। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रॉक स्टार’। वहीं, कुछ और ने उन्हें भोजपुरी की बादशाह भी कहा है। इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इनकी तस्वीर वायरल हो रही है.

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
Katas Raj Temples: पाकिस्तान का यह हिंदू मंदिर बेहद है खास, भगवान शिव के आंसुओं से बने झील में स्थित
Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए
Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल
Arvind Kejriwal: केजरीवाल का टाइम लिमिटेड, मैडम पद के लिए तैयारी कर रहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का हमला
ADVERTISEMENT