भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव के साथ फिर से नजर आएंगी आम्रपाली दुबे

इंडिया न्यूज़, Bhojpuri Film News:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ कई फिल्मों में नजर आते है। बता दे कि दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है। वहीं अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार दोनों अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। अब हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा मूवी है

बता दें कि अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक-निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे प्यार भरे अंदाज में लोगों के सामने पेश होंगे। आम्रपाली संग खेसारी करेंगे रोमांस फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा मूवी है, जो पिता-पुत्र के मजबूत रिश्ते पर आधारित है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

वहीं फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में दोनों एक दूसरे से प्यार तो बहुत करते हैं लेकिन दोनों की शआदी का मामला फंस जाता है। फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन भी लोगों को देखने को मिल रहा है। पिता-बेटे का इमोशन आता है नजर इस फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत में ही खेसारी लाल यादव जेल चले जाते हैं। फिल्म के पहले ही डायलोग में उनके पिता उन्हें लोफर बताते नजर आते हैं। फिर आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है, जो खेसारी लाल से डांस सिखाने को कहती है।

यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। फिर अचानक से ट्विस्ट आ जाता है। ट्रेलर को देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी किसी और से हो जाती है जिसके बाद खेसारी लाल के पिता का बेटे के लिए जो इमोशन दिखता है, वो लोगों को भावुक कर सकता है। फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। फिल्म में कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और परसुन यादव ने की है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Latest news
Related news