होम / खतरों के खिलाड़ी 12 : केप टाउन में रुबीना दिलाइक का देसी आउटफिट में जलवा

खतरों के खिलाड़ी 12 : केप टाउन में रुबीना दिलाइक का देसी आउटफिट में जलवा

Mukta • LAST UPDATED : July 5, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, Khatron Ke Khiladi 12 (Mumbai) : रुबीना दिलाइक, जिसे अनौपचारिक रूप से टेलीविज़न क्वीन के रूप में जाना जाता है, भारतीय टेलीविज़न पर सबसे बड़े नामों में से एक है और उसने बहुत ही सफल टेलीविज़न सोप ओपेरा जैसे छोटी बहू और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Khatron Ke Khiladi 12

अब, रुबीना वर्तमान में अन्य प्रतियोगियों के साथ केप टाउन में है, ब्लॉकबस्टर टेलीविजन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के अगले सीजन की शूटिंग कर रही है, जिसकी मेजबानी निर्देशक रोहित शेट्टी कर रहे हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और अक्सर तस्वीरें और वीडियो साँझा करती है।

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रुबीना ने केप टाउन में अपनी पीच साड़ी को शान से फ्लॉन्ट किया और इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “मैं जहां भी जाती हूं, मेरी साड़ी बस बहती है…”। अभिनेत्री ने नारंगी रंग की हाई नेक क्रॉप टॉप पर पीच रंग की साड़ी पहनी थी।

Rubina Dilaik in a Desi Outfit

उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और छोटे झुमके के साथ अपने आउटफिट को एक्सेसराइज़ किया था और एक बिंदी भी लगाई थी जो उनके लुक में और निखार ला रही है। रुबीना के इस इंडो-वेस्टर्न लुक को उनके प्रशंसकों का अपार प्यार मिल रहा है।

शो में रुबीना दिलाइक के अलावा अन्य प्रतियोगी हैं चेतना पांडे, सृति झा, शिवांगी जोशी, मोहित मलिक, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदतिया, तुषार कालिया, फैसल शेख (मिस्टर फैसू), एरिका पैकार्ड, कनिका मान, और अनेरी वाजानी। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का प्रीमियर 2 जुलाई 2022 को हुआ।

ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने बेटी लियाना की पहली तस्वीर साँझा की
ये भी पढ़ें : झलक दिखला जा : रियलिटी शो को जज करेंगे माधुरी दीक्षित और करण जौहर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें