स्टंट करते हुए घायल हुईं कनिका मान, तस्वीर में दिखे चोट के निशान

इंडिया न्यूज़, Khatron Ke Khiladi 12 :

अभिनेत्री कनिका मान दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। कनिका की एक तस्वीर, जिसमें वह एक मुस्कान के साथ अपनी चोट के निशान दिखा रही है, को पपराज़ी और फैंस द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था।

बुधवार को शेयर की गई तस्वीर में कनिका के हाथ में चोट लग रही है, जबकि उनके घुटनों पर कई खरोंचें हैं, लेकिन अभिनेत्री कैमरे के लिए पोज देते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक प्रशंसक ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे आशा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी,” दूसरे ने लिखा, “ओएमजी! इसे क्या हुआ?” कई अन्य लोगों ने एक पपराज़ी पोस्ट पर टिप्पणी अनुभाग में ‘जल्द ही ठीक हो जाओ’ सहित अनेक कमेंट किये।

अपनी चोटों के बारे में बात करते हुए, कनिका ने कहा, “हां, मुझे कुछ चोटें आई हैं। दरअसल, मैं हाल ही में रोहित शेट्टी सर से कह रही थी कि मैं अपना हाथ और पैर नहीं हिला पा रही हूं और उन्होंने कहा खतरों के खिलाड़ी और आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं, आओ, अब यह दिखाने का समय है कि आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि शो की खूबसूरती यह है कि जब आप टास्क कर रहे होते हैं, तो आप अपनी चोटों पर ध्यान नहीं देते हैं। हमें ऐसी एड्रेनालाईन भीड़ मिलती है। हम इतने प्रेरित और उत्साहित हो जाते हैं कि हम तय करते हैं कि हमें यह करना है। एक अलग प्रेरणा है और अगर मान लें कि दूसरे प्रतियोगी ने बेहतर प्रदर्शन किया है, तो हम और अधिक चार्ज हो जाते हैं। और हम उस समय अपने दर्द की चोटों के बारे में भूल जाते हैं। मैं अपनी चोटों और निशानों को दिखा रही हूं क्योंकि मैं अब तक पहुंचने में कामयाब रही हूं और मैं स्टंट करने और उन्हें चोटों के साथ या बिना पूरा करने में सक्षम हूं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news