KGF Chapter 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सुन उड़ जाएंगे होश, दुनियाभर में रॉकी भाई का बजा डंका

'केजीएफ चैप्टर 2' ने दुनियाभर में 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर 'केजीएफ 2' के कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी दी है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

KGF Chapter 2: सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का सिक्का पूरी दुनिया में चल रहा है। बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स आॅफिस पर तबाही ााकर रखी है। दरअसल ‘केजीएफ 2’ ने बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड्स को धूल चला दिया है। अब मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं, जो होश उड़ाने वाले हैं।

 

बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने दुनियाभर में 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर ‘केजीएफ 2’ के कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स आॅफिस पर 1104.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी केजीएफ 2

मनोबाला ने बताया कि 1100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ‘केजीएफ चैप्टर 2’ चौथी इंडियन फिल्म बन गई है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बताया कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ से ज्यादा कमाई की है। सुपरस्टार प्रभास की ‘बाहुबली 2’ के बाद ये दूसरी फिल्म है, जिसने इस रिकॉर्ड को पार किया है। वहीं बता दें कि यश की ‘केजीएफ 2’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 में इस बार होगा हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा यह गाना!

यह भी पढ़ें : Brahmastra ने रिलीज से पहले इस खिताब को किया अपने नाम, रणबीर-आलिया की फिल्म ने रचा इतिहास

यह भी पढ़ें :Namrata Malla लेटेस्ट फोटोशूट में दिखी बेहद हॉटऔर बोल्ड, एक्ट्रेस की अदाओं को देख आंहें भर रहे फैन्स!

यह भी पढ़ें : Mothers Day 2022 आज फर्स्ट मदर्स डे मना रही हैं ये एक्ट्रेसेस, प्रिटी जिंटा और भारती सिंह के लिए भी है ये दिन खास!

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor नंबर 8 को क्यों मानते हैं लकी, यह है वजह!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news