KGF 2 Collection: Box Office पर उड़ी रॉकी भाई की आंधी, इतने करोड़ की कमाई कर बनाया रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 BO Collection 400Cr+

इंडिया न्यूज़, मुंबई। रॉकी भाई यानी यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है और हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। अब ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की कमाई के साथ इतिहास रच दिया है।

400 करोड़ के पार हुई कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर नए आंकड़े बताए हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है।

KGF Chapter 2 BO Collection 400Cr+
KGF Chapter 2 Box Office Collection

प्रभास की ‘बाहुबली 2’ (Baahubali 2) के बाद ये दूसरी फिल्म है, जिसने इस रिकॉर्ड को पार किया है. ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के चौथे सप्ताह के शुक्रवार को 3.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने अभी तक 401.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

करोड़ों में बिके ओटीटी राइट्स

मालूम हो कि यश की ‘केजीएफ 2’ मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई रही है। साथ ही में मेकर्स ने इसके ओटीटी राइट्स बेचकर करोड़ों रुपये बटोर लिए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के ओटीटी राइट्स के लिए लगभग 320 करोड़ रुपये दिए हैं, जो इस फिल्म के लिए एक बड़ी डील साबित हुई है।

इस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में स्ट्रीम होगी। कुछ दिनों पहले न्यूज 18 ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 27 मई, 2022 से स्ट्रीम होगी।

हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। आपको बताते चलें कि इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य सितारों ने काम किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Queen Akshara Singh ने नैनों से चलाए तीर, 90’s के हिट गाने पर दिखाई ऐसी अदा

यह भी पढ़ें :  तेज हवा के कारण Rubina Dilaik की उड़ी ड्रेस, कपड़े संभालते हुए यूं दिए कैमरे को पोज

यह भी पढ़ें :  Lock Upp के लिए Tejasswi Prakash ने ली मोटी फीस, बॉयफ्रेंड Karan Kundrra को भी पीछे छोड़ा

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर की ‘ज़रीना’ के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news