कटरीना कैफ की हमशक्ल हैं ये मॉडल, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा!

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। वैसे कैट विक्की कौशल से शादी के बाद से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वहीं एक्टेÑस जैसी दिखने वाली एक मॉडल की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसे मेंइस मॉडल को देखने के बाद हर कोई हैरान रह है कि आखिर में ये कटरीना कैफ है या फिर उनकी हमशक्ल। बता दें कि इस मॉडल की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। लेकिन फैंस का मानना है कि ये बिल्कुल कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं।

पेशे से मॉडल है कटरीना की हमशक्ल

katrina-kaif-duplicate
katrina-kaif-duplicate

आपको बता दें कि आखिर ये मॉडल कौन हैं जोकि कटरीना कैफ की हमशक्ल है। कटरीना जैसी दिखने वाली यह महिला पेशे से है एक मॉडल है और इनका नाम अलीना रॉय है। ये सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं इनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। सबसे पहले अलीना टिक टॉक से फेमस हुईं थी। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाई।

फैंस उन्हें दूसरी कटरीना कैफ कहते हैं

Alina-Rai
Alina-Rai

अलीना रॉय सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कैट जैसा चेहरा होने के चलते फैंस उन्हें दूसरी कटरीना कैफ कहते हैं। ऐसे में अलीना ज्यादातर कटरीना जैसी दिखने पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। वैसे भले ही कटरीना और अलीना एक अलग-अलग पर्सनैलिटी हैं। लेकिन, अलीना बिल्कुल ही कटरीना जैसी ही लगती हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इसके बावजूद अलीना को बॉलीवुड में अभी तक उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई है।

SHARE
Latest news
Related news