कटरीना कैफ ने शादी के 6 महीने बाद दी गुड न्यूज! जानें प्रेग्नेंसी की खबर का सच!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Katrina Kaif: बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी। वहीं शादी के कुछ महीनों के बाद खबर सामने आई की कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं कहा गया है कि एक्ट्रेस 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की। एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। अभी वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं

विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। इन दिनों ये कपल एक न्यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेड कर रहे हैं। बता दें यहां कटरीना कैफ का होमटाउन हैं। शादी के बाद पहली बार विक्की कौशल पत्नी संग उनके घर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे ये दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक दूसरे का हाथ थामे घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Katrina And Vicky
Katrina And Vicky न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्ट्रीट वॉक करते दिखे, फेवरेट कैफे से शेयर कीं फोटोज

तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जमकर टाइम स्पैंड कर रहे हैं साथ ही अपने इन खूबसूरत पलों की फोटो भी फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है, लेकिन बावजूद इसके अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Cannes Film Festival 2022 हिना खान इस ड्रेस में दिखाएंगी अपना जलवा, वायरल हो रही है फोटो

Latest news
Related news