होम / Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo कैट ने शेयर की मेहंदी लगे हाथों की फोटो

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo कैट ने शेयर की मेहंदी लगे हाथों की फोटो

Prachi • LAST UPDATED : December 19, 2021, 1:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo: बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शाही शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर रहे। टॉप सीके्रट होने के बावजूद लोगों को इनकी शादी की खबर लग ही गई थी, हालांकि कोई भी ज्यादा कुछ नहीं जान पाया। शादी के बाद शुरू हुए शादी की तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला और लोग इनकी खुशी देख कर मानो किसी परिलोक में पहुंच गए।

लेकिन शादी के तुरंत बाद ये दोनों किसी सीक्रेट डेस्टिनेशन पर हनीमून के लिए निकल गए और हाल ही में जब दोनों हनीमून से लौटे तो मीडिया और फैंस इनके स्वागत के लिए पहले से ही मौजूद थे। वापस लौट कर कैटरीना की पहली रसोई भी हुई और उन्होंने अपने बनाए हलवे की तस्वीर भी शेयर की और पति विक्की कौशल ने भी हलवे की तस्वीर शेयर कर के उसे दुनिया का सबसे बेहतरीन हलवा बताया। शनिवार को कैटरीना ने एक और तस्वीर शेयर की जिसने एक बार फिर से लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। कैटरीना ने शनिवार को अपने मेहंदी लगे हाथों की एक तस्वीर शेयर की है।

(Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon Photo) विक्की के फैंस इसमें विक्की का नाम ढूंढने की कोशिश में लगे हुए हैं

अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये इनके हनीमून की तस्वीर है। इस तस्वीर के बैकग्राउंड में समुंदर साफ नजर आ रहा है तो इससे ये तो पता चल गया कि ये दोनों अपने हनीमून के लिए किसी बीच डेस्टिनेशन गए थे। कैटरीना ने ये तस्वीर कैप्शन में एक दिल वाले इमोजी के साथ शेयर की है। इसमें कैटरीना अपने दोनों हाथों में गहरे रंग की मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं और उन्होंने दोनों हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ है।

कैटरीना ने जब से ये तस्वीर शेयर की है उनके और विक्की के फैंस इसमें विक्की का नाम ढूंढने की कोशिश में लगे हुए हैं। कुछ फैंस ने आखिरकार ढूंढ ही निकाला कि कैटरीना ने अपनी अनामिका यानि कि रिंग फिंगर पर विक्की का नाम लिखवाया है जो फोटो को जूम करने पर साफ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि कैटरीना की मेहंदी कोई ऐसी वैसी मेहंदी नहीं बल्कि राजस्थान के सोजत इलाके से आई स्पेशल मेहंदी थी।

अपने शॉर्ट हनीमून से लौटने के बाद विक्की और कैटरीना अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं और अब ये दोनों बन चुके हैं विराट-अनुष्का के पड़ोसी। इसके साथ ही विक्की अपने काम पर लौट चुके हैं और वहीं उम्मीद की जा रही है कि कैटरीना भी जल्द ही सलमान खान के साथ अपनी फिल्म टाइगर 3 की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगी।

Read More: Pushpa Box Office Big Record अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बनीं

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल
Arvind Kejriwal: केंद्रीय मंत्री पुरी का हमला, बोलें- “केजरीवाल का टाइम लिमिटेड, मैडम पद के लिए तैयारी कर रहीं”
Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात
51 साल की उम्र में ‘चक दे इंडिया’ फेम Vidya Malvade ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकनी में शेयर की तस्वीरें
IPL 2024: मैच से पहले दोनों टीम जान लेते हैं पिच का हाल, फिर बनाते हैं रणनीति
Mukhtar Ansari Death: अखिलेश, तेजस्वी, ओवैसी…समेत इन नेताओं ने मुख्तार के मौत पर खड़ा किया सवाल, जांच की मांग
Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
ADVERTISEMENT