होम / मशहूर कॉमेडियन की पत्नी ने बिकिनी पहन कर दी ऐसी हरकत, कैमरे में कैद हुआ नजारा

मशहूर कॉमेडियन की पत्नी ने बिकिनी पहन कर दी ऐसी हरकत, कैमरे में कैद हुआ नजारा

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 6:47 am IST

Kashmera Shah Video

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं, जिससे फैंस के होश उड़ जाते हैं। अब कश्मीरा शाह का एक वीडियो सामने आया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए पूल किनारे दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने कश्मीरा ने कुछ ऐसा किया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Kashmera Shah Video
Kashmera Shah Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा शाह पूल किनारे नजर आ रही हैं। वह धीरे-धीरे पूल किनारे खड़े अपने दोस्त बख्तियार ईरानी की तरफ बढ़ती हैं और उन्हें धक्का मार देती हैं, जिससे वह पूल के अंदर गिर जाते हैं।

कश्मीरा के हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस
कश्मीरा (Kashmera Shah) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर बख्तियार ईरानी की पत्नी तनाज ईरानी ने भी रिएक्ट किया है।

उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ऐसा सिर्फ तुम ही कर सकती हो। हालांकि, फैंस की नजरें कश्मीरा शाह के बोल्ड लुक पर टिक गई हैं और वे कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
एक्ट्रेस कश्मीरा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, उफ्फ! बहुत हॉट। दूसरे ने लिखा, सेक्सी हॉट लुक कश्मीरा। किसी ने लिखा, इतने प्यार से तो मैं अपने आप ही गिर जाता यार।

Kashmera Shah Video

वहीं कुछ लोगों ने फायर इमोजी शेयर करते हुए कश्मीरा के फिगर की खूब तारीफ की है। बताते चलें कि कश्मीरा बोल्डनेस के मामले में 50 साल की उम्र में भी अपने से कम उम्र की बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Queen Akshara Singh ने नैनों से चलाए तीर, 90’s के हिट गाने पर दिखाई ऐसी अदा

यह भी पढ़ें :  तेज हवा के कारण Rubina Dilaik की उड़ी ड्रेस, कपड़े संभालते हुए यूं दिए कैमरे को पोज

यह भी पढ़ें :  Lock Upp के लिए Tejasswi Prakash ने ली मोटी फीस, बॉयफ्रेंड Karan Kundrra को भी पीछे छोड़ा

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर की ‘ज़रीना’ के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT