होम / Kartik Aaryan Snapped At Airport Departure

Kartik Aaryan Snapped At Airport Departure

Prachi • LAST UPDATED : April 3, 2022, 3:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kartik Aaryan Snapped At Airport Departure: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के लंबे शूट शेड्यूल के लिए विदेश जा सकते हैं। दरअसल सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि, कार्तिक 2 अप्रैल की रात को शहजादा की शूटिंग के लिए देश से बाहर जा रहे हैं। उनका ये शेड्यूल लगभग 2 हफ्ते लंबा हो सकता है।

रोहित धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। शहजादा में कार्तिक आर्यन के अलावा परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोईराला भी अहम किरदार निभा रही हैं। अब हाल ही में कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आप यहां देख सकते हैं संबंधित वीडियो:

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है।

Read More: Ramadan 2022 पहले रोजे पर ब्लैक बुर्के में नजर आई हिना खान, फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding Venue आलिया-रणबीर यहां लेंगे सात फेरे, वेडिंग वेन्यू से ऋषि कपूर का है खास कनेक्शन!

Read More: Operation Romeo Trailer Out फिल्म 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Read More: Beast Trailer एक्शन से भरपूर है थलापति विजय की फिल्म का ट्रेलर

Read More: Rajkummar Rao PAN Card Misused In Loan Fraud ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए राजकुमार राव

Read More: Hrithik Roshan Latest Photo विक्रम वेधा में दिखेगा ऋतिक रोशन का स्वैग लुक, फोटोज हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT