होम / Karishma Tanna Wedding News एक्ट्रेस दो तरह से निभाएंगी शादी की रस्में

Karishma Tanna Wedding News एक्ट्रेस दो तरह से निभाएंगी शादी की रस्में

Prachi • LAST UPDATED : January 20, 2022, 3:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Karishma Tanna Wedding News: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक वेडिंग सीजन चल रहा है। सभी सेलेब्स जोड़ियां शादी की बंधन में बंध रही है। वहीं इन दिनों टीवी स्टार करिश्मा तन्ना की शादी की खबरें चर्चा में है। दरअसल खबर यह है कि करिश्मा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) से 5 फरवरी को सात फेरे लेने जा रही हैं। फिलहाल, अपनी शादी को लेकर करिश्मा तन्ना ने कोई जानकारी अपने फैंस के साथ साझा नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी शादी को लेकर लगातार अपडेट दिया जा रहा है।

इसी बीच एक रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा तन्ना अपनी शादी की रस्में दो तरह से निभाने जा रही हैं। दरअसल करिश्मा गुजराती हैं तो शादी की रस्में गुजराती और दक्षिण भारतीय स्टाइल में निभाई जाएंगी, क्योंकि वरुण एक दक्षिण भारतीय हैं। वरुण कर्नाटक के बेंगलुरू से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए करिश्मा तन्ना चाहती हैं कि वह अपने मंगेतर वरुण की साइड के रीति रिवाजों को भी अपनी शादी का हिस्सा बनाएं।

(Karishma Tanna Wedding News) डेढ़ साल पहले करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी

रिपोर्ट में करिश्मा तन्ना की एक दोस्त के हवाले से लिखा गया है कि करिश्मा तन्ना पिछले कुछ समय से अपनी शादी के कपड़ों की प्लानिंग (Karishma Tanna Special Plan For Wedding) कर रही हैं। बता दें कि करिश्मा अपने ससुराल वालों के लिए स्पेशल प्लान करना चाहती है, इसलिए उन्होंने एक कांजीवरम साड़ी ली है, जिसपर गोल्ड कढ़ाई हो रखी है। इसके साथ ही अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने साउथ इंडियन स्टाइल के गहने भी लिए हैं। वह इस साड़ी को अपनी विदाई के बाद पहनने वाली हैं, जब वह अपने नए घर में कदम रखेंगी। यह शादी गुजराती और साउथ इंडियन रीति रिवाजों दोनों तरह से होने वाली है।

करिश्मा और वरुण मुंबई में शादी करने वाले हैं। करिश्मा और वरुण ने ग्रैंड वेडिंग का प्लान किया था। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि हालिया कोविड की स्थिति को देखते हुए करिश्मा और वरुण की बिग फैट वेडिंग होना संभव नहीं है। कोविड नियमों का पालन करते हुए शादी की लिस्ट में मौजूद मेहमानों में कटौती करके इस लिस्ट को केवल 50 मेहमानों तक सीमित रखा गया है। आपको बता दें कि डेढ़ साल पहले करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी। दोनों दोस्त बने और फिर एक दूसरे को डेट करने लगे। 12 नवंबर, 2021 में दोनों ने सगाई कर ली थी।

Read More: Lata Mangeshkar Toady Health Update आईसीयू में ही हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर बोले- दुआ करें

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT