होम / Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Prachi • LAST UPDATED : March 6, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) हाल ही में शादी के बंधन मं बंधी हैं। बता दें करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है।

करिश्मा तन्ना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस को दिखाया है जिन्हें वह काफी पसंद कर रहे हैं। करिश्मा तन्ना ने शादी के बाद बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। उन्होंने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। करिश्मा तन्ना की फोटोज ने लोगों को दीवाना बना दिया है। लेटेस्ट फोटो में करिश्मा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

वह दीवार के पास खड़े होकर और साइड में देखती हुई पोज दे रही हैं। करिश्मा तन्ना ने व्हाइट शर्ट और डेनिम जीन्स पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने पैंट और शर्ट के बटन खोल रखे हैं। करिश्मा तन्ना का ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। करिश्मा तन्ना आए दिन इंस्टाग्राम के जरिए अपने बिकिनी वाले फोटोज शेयर करती रहती हैं।

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना ने बीती 5 फरवरी को अपने लॉन्गटर्म बॉयफें्रड वरुण बंगेरा से शादी की है। करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा तन्ना हाल ही में वेब सीरीज ‘बुलेट्स’ में सनी लियोनी के साथ नजर आई थीं। करिश्मा तन्ना टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी किया है।

Read More: Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT