होम / Kareena ने बिना मेकअप के सेल्फी की शेयर, लिखा Let*s Go Monday

Kareena ने बिना मेकअप के सेल्फी की शेयर, लिखा Let*s Go Monday

Mukta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 7:38 am IST

Kareena

एक और सोमवार आ गया है और एक और हफ्ता शुरू हो रहा है और हमारे बीटाउन सितारों की तरह हम भी कुछ गंभीर प्रेरणा के मूड में हैं। लेकिन, Kareena कपूर खान के लिए, ऐसा लगता है कि सोमवार पूरी ऊर्जा के साथ आया क्योंकि उन्होंने सुबह एक नई पोस्ट में दिन के लिए अपना ‘मंत्र’ साझा किया। लाल सिंह चड्ढा स्टार अक्सर प्रशंसकों को हैरत में छोड़ देती हैं जब वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिनचर्या की झलकियां साझा करती हैं और अब, जैसे ही उन्होंने अपने सोमवार की सुबह के मूड की एक झलक दी, प्रशंसकों को निश्चित रूप से इससे कुछ प्रेरणा मिल सकती है।

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, करीना ने बिना मेकअप के एक सेल्फी खींची। लाल सिंह चड्ढा स्टार ने प्रशंसकों को अपने बिना मेकअप चेहरे की चमक की एक झलक दी क्योंकि वह सोमवार और सप्ताह के बाकी दिनों को उत्साह के साथ लेने के लिए तैयार थी।

फोटो में Kareena ब्लू कैप के साथ ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। फ्रेम में अपनी सुबह की चमक को क्लिक करते हुए उसके बाल खुले हुए देखे जा सकते थे। फोटो साझा करते हुए, करीना उस दिन को लेने के लिए उत्साहित लग रही थीं, जैसा उन्होंने लिखा, “चलो सोमवार को चलते हैं।”

हाल ही में एक्ट्रेस ने सैफ अली खान के साथ अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस अवसर पर, करीना ने दोनों की एक खूबसूरत विंटेज फोटो साझा की और एक प्यारी कहानी लिखी कि कैसे ग्रीस के शहर में सूप ने उनकी जिंदगी बदल दी। मनमोहक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

काम के मोर्चे पर, Kareena अगली बार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत है और वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है। यह टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है। इसके अलावा करीना एकता कपूर के साथ एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं जिसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे।

Read Also : Bombay Times Fashion Week लहंगे में दिखा Hina Khan का स्टनिंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT