करीना कपूर खान ने खोले बैडरूम सीक्रेट, बोलीं- ये 2 चीजें करने में आता है मजा

करीना और सैफ आए दिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी रोमांटिक लाइफ पर चर्चा की थी और उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोले थे।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kareena Kapoor Khan: बी टाउन के हॉट कपल में शुमार करीना कपूर खान और सैफ अली खान सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। बता दें कि दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इनकी शादी को 9 साल से ज्यादा हो गए हैं और इनके दो बच्चे भी हैं। वहीं करीना और सैफ आए दिन एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी रोमांटिक लाइफ पर चर्चा की थी और उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोले थे।

करीना कपूर को बेडरुम में चाहिए ये तीन चीजें

करीना ने इस दौरान बताया था कि उन्हें बेडरूम पर सोते वक्त किन-किन चीजों की जरूरत होती है। करीना ने जो बातें कहीं, उसे सुनकर लोग हंस पड़े थे। जब सैफ अली खान करीना के चैट शो पर गए थे तो करीना ने उनसे पूछा था कि कौन सी ऐसी चीज है, जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में करनी चाहिए, जिससे स्पार्क बना रहे।

Kareena Kapoor Khan
करीना कपूर को बेडरुम में चाहिए ये तीन चीजें

तो सैफ ने कहा था- रोल प्ले। यह बात सुनकर करीना शर्म से लाल हो गई थीं। वहीं सैफ ने आगे कहा था- अगर आप जीवन में कुछ नया करते रहते हैं तो ताजगी बनी रहती है। अगर एक जैसे काम करते रहेंगे तो मैरिड लाइफ बोरिंग हो जाएगी।

करीना ने तो यह भी बताया था कि उन्हें रात को सोते समय तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान। उनका यह जवाब सुनकर हर कोई हंस पड़ा था। बता दें कि करीना और सैफ की शादी 2012 में हुई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP


Latest news
Related news