Corona फैलाने के आरोप भड़की Kareena Kapoor Khan, बोली- मुझे पर दोष मत डालो

इंंडिया न्यूज, मुंबई:
Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड में कोरोना (Corona) ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। इस महामारी की चपेट में अब आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आ रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। फिर सोहेल खान और संजय कपूर की पत्नियां यानी सीमा खान और महीप कपूर भी कोविड 19 का शिकार हो गई है।

बॉलीवुड में एक पार्टी की वजह से फूटे कोरोना बम के बाद लोगों ने इन स्टार्स को निशाने पर ले लिया है, वहीं बीएमसी ने भी इसे लापरवाही का नतीजा बताया है। सोशल मीडिया पर फैन्स करीना को लेकर इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। खुद पर लगे कोरोना फैलाने के आरोप पर करीन भड़क गई और इसके लिए उन्होंने अपने प्रवक्ता के जरिए के स्टेटमेंट जारी कर सारी बातें साफ की। वे इस बात को लेकर भी नाराज है कि उनपर बेवजह ऐसा दोष लगाया जा रहा है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के दो दिन बाद करीना कपूर की ओर से बयान जारी किया गया है।

(Kareena Kapoor Khan) करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था

करीना कपूर के गैर जिम्मेदाराना रवैए को लेकर चल रही खबरों के बाद उनके प्रवक्ता ने कहा- करीना पूरे लॉकडाउन में अपनी जिम्मेदारी निभाती रहीं। उन्होंने प्रोटोकॉल का हर बार पालन किया। दुर्भाग्य से, इस बार उन्हें और अमृता अरोड़ा को एक पर्सनल डिनर पार्टी में कोरोना संक्रमण हो गया। प्रवक्ता ने आगे कहा कि इस पार्टी के बाद कोरोना फैलने के लिए उन पर दोष डालना सही नहीं और ये कहना सही नहीं है कि वो गैर-जिम्मेदार हैं। इस पार्टी में एक सदस्य था जो कोरोना संक्रमण फैलाने के लिए जिम्मेदार है। वो बीमार था और पार्टी के दौरान खांस रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो ये और कोई नहीं बल्कि सोहेल खान की पत्नी सीमा खान हैं।

सीमा भी अब कोरोना की शिकार है। आपको बता दें कि करीना कपूर इन दिनों घर पर अकेली है। उनके पति सैफ अली खान सिटी से बाहर है। इसलिए करीना को अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान को अकेले संभालना पड़ा रहा है। करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं।

जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं। मेरी फैमिली और मेरे स्टाफ को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। फिलहाल उनमें से किसी को कोई लक्षण नहीं है। शुक्र है मैं बेहतर फील कर रही हूं और जल्द ही इससे उबर जाऊंगी।

(Kareena Kapoor Khan) सीमा खान का 10 साल का बेटा योहान खान भी कोरोना संक्रमित हो गया है

अब खबर है कि सीमा खान का 10 साल का बेटा योहान खान भी कोरोना संक्रमित हो गया है। आपको बता दें कि योहान सोहेल खान और सीमा खान का छोटा बेटा है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीएमसी ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए उस जगह को सील कर दिया है जहां सीमा खान और योहान रहते हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद बीएमसी की मेडिकल टीम करीना कपूर की बिल्डिंग में आरटी पीसीआर टेस्ट करने में लग गई थी। वहीं, टीम ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और करन जौहर की बिल्डिंग कंपाउंड को सीज कर दिया है। टीम ने यहां के एरिया को सैनिटाइज भी किया।

Read More: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ ने बेटी की विदाई पर शेयर किया इमोशनल नोट

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news