Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अब से कुछ देर बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आने का सिलसिला जारी है। बता दें कि भाई रणबीर कपूर की शादी में शामिल होने के लिए करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ पहुंची हैं। बता दें कि करीना कपूर खान ने पैपराजी के सामने दोनों ने पोज भी दिए। दरअसल भाई की शादी में सजना संवरना हर एक बहन का सपना होता है।

ऐसे में अपने भाई रणबीर कपूर की वेडिंग में करीना पिंक कलर (Kareena Kapoor Khan in Pink Saree) की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई। बता दें कि करीना कपूर ने पेस्टल पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने हैवी हार और माथे पर मांग टीका लगाकर पूरे लुक को कंप्लीट करती दिखाई दीं।

कानों में बड़ा सा झुमका डाल अदाकारा लोगों को दीवाना बना रही थी। वहीं करीना ने लाइट मेकअप के साथ पेस्टल पिंक लिपस्टिक लगाई थी। बालों को खुला छोड़ रखा था। हाथों में उन्होंने पर्ल का ब्रेस्लेट पहन रखा था। पूरे लुक में वो बेहद ही हसीन लग रही थीं। वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पिंक कुर्ते और व्हाइट पायजामे में नजर आए। वो हमेशा की तरह बेहद स्मार्ट लग रहे थे।

दूसरे की छोड़िये सैफ की निगाहे ही करीना कपूर से नहीं हट रही थी। करीना कपूर रणबीर की शादी को लेकर बहुत खुश हैं। बता दें कि 13 अप्रैल को रणबीर कपूर के घर पर मेहंदी सेरेमनी हुई थी। मेहंदी के कार्यक्रम में भी अदाकारा बेहद ही ग्लैमरस लुक में पहुंची थी। आपको बता दें कि करीना कपूर और रणबीर कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है।

Read More: KRK Trolls Sidharth Malhotra Over Alia Bhatt Wedding केआरके बोले- धोबी का कुत्ता…

Read More: KGF Chapter 2 फैंस ने बताया ‘केजीएफ 2’ को ब्लॉकबस्टर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ यश बॉस!

Read More: Ranbir And Alia Wedding Live Update पंजाबी रीति रिवाज से आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे आलिया-रणबीर

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news