करण टैकर के इंडस्ट्री में हुए 13 साल पूरे

करण टैकर टेली इंडस्ट्री के सबसे स्मार्ट और सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से हैं। वह न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि एक शानदार मेजबान और डांसर भी हैं।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
करण टैकर टेली इंडस्ट्री के सबसे स्मार्ट और सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से हैं। वह न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि एक शानदार मेजबान और डांसर भी हैं। वह लव ने मिला दी जोड़ी, रंग बदलती ओढ़नी, एक हज़ारों में मेरी बहना है, और अन्य सहित कई शो का हिस्सा रहे हैं। वह एक प्रतियोगी के साथ-साथ एक होस्ट के रूप में रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं।

उनमें से कुछ में झलक दिखला जा 7, द वॉयस, स्ट्रिक्टली कम डांसिंग 13, नच बलिए 8, किचन चैंपियन और बहुत कुछ शामिल हैं। अभिनेता ने हाल ही में मनोरंजन उद्योग में 13 साल पूरे किए, और उन्होंने वर्षों से मिले अपार प्यार के लिए आभार व्यक्त करने के लिए एक विशेष पोस्ट साझा किया।

करण टैकर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया, “आज मुझे एक अभिनेता होने के 13 साल पूरे हो गए हैं। 9 मई को समीर के रूप में लव ने मिला दी जोड़ी की शुरुआत से लेकर, रंग बदलती ओधानिस शांतनु तक, एक हज़ारों के वीरेन तक, मेरे द्वारा होस्ट किए गए कई शो, नृत्य, प्रदर्शन, अब तक के मेरे पसंदीदा चरित्र में स्पेशल ऑप्स में फारूक अली तक!

कुछ ऐसा करने के लिए प्यार और स्वीकृति और अमर प्रशंसा के लिए बस इतना कृतज्ञता महसूस करें जो मुझे सबसे ज्यादा खुश करता है! मैं आप सभी से प्यार करता हूं! यहाँ मेरे अब तक के पसंदीदा चरित्र की एक छोटी सी बूंद है, हर चीज के लिए थोड़ा धन्यवाद! और मैं आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या हो रहा है !!”

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Latest news
Related news