होम / करण कुंद्रा ने जज बनने से लेकर कंटेस्टेंट से जेलर तक के अपने सफर के बारे में की बात

करण कुंद्रा ने जज बनने से लेकर कंटेस्टेंट से जेलर तक के अपने सफर के बारे में की बात

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 2:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
लॉक अप में जेलर के रूप में करण कुंद्रा को बहुत प्यार और प्रशंसा मिली। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान करण ने अपने अब तक के सफर के बारे में बात की। उन्होंने एक जज, फिर प्रतियोगी से जेलर बनने के अपने परिवर्तन पर भी खुल कर बात की।

जेलर के रूप में मेरी यात्रा काफी हद तक एक रोलरकोस्टर की सवारी रही

उन्होंने साझा किया, “जेलर के रूप में मेरी यात्रा काफी हद तक एक रोलरकोस्टर की सवारी रही है। मैं भावुक था, कभी-कभी उच्च, निम्न और मुझे बहुत सारे कड़े फैसले लेने पड़ते थे, और कभी-कभी मुझे मुद्दों को सुलझाने के लिए आधी रात में भी आना पड़ता था, लेकिन हमारे पास क़ैदियों के रूप में कुछ बेहतरीन प्रतियोगी थे। मुझे लगता है कि इसने शो को बनाया है, यह हमेशा प्रतियोगियों के बारे में होता है। शो की आत्मा हमेशा उसके प्रतियोगी ही होते हैं । जब भी मैंने रोडीज़, लव स्कूल जैसे शो में काम किया है, मेरा हमेशा प्रतियोगियों के साथ जुड़ाव रहा है। यहाँ वही हुआ लेकिन प्रतियोगियों के साथ-साथ बैकएंड टीम के लिए यह बहुत अधिक कट्टर था।

मैं जिम्मेदारी की भावना को याद करूंगा

यह पूछे जाने पर कि वह लॉक अप के बारे में सबसे ज्यादा क्या याद करेंगे, करण ने जवाब दिया, “मैं जिम्मेदारी की भावना को याद करूंगा क्योंकि अब मैं लॉक अप को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं देख रहा हूं। मैं लॉक अप को एक जिम्मेदारी के रूप में देख रहा हूं क्योंकि मुझे उनका मार्गदर्शन करना है या वे अपने निर्देशन से नहीं चूकते। कभी-कभी वे गलतियाँ करते हैं और किसी ऐसे व्यक्ति का होना हमेशा अच्छा होता है जिसके पास बेहतर दृष्टिकोण हो और जो उन्हें बता सके कि उनकी गलतियाँ क्या थीं। प्रारूप का वह हिस्सा वास्तव में अच्छा था।”

मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि मैं इस शो के लिए पर्दे के पीछे था

रोडीज के जज से बिग बॉस 15 के एक प्रतियोगी के रूप में अपने परिवर्तन के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक जज से एक प्रतियोगी और एक जेलर के लिए एक संक्रमण था, मुझे नहीं लगता कि मैं बनना चाहता हूं। मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि मैं इस शो के लिए पर्दे के पीछे था। मुझे अब एहसास हुआ कि जब मैं एक प्रतियोगी था तो हमें नहीं पता था कि शो के बाहर के लोग कितनी मेहनत कर रहे हैं। एक एपिसोड को शूट करने और टेलीकास्ट करने या एक यात्रा बनाने के लिए क्या करना पड़ता है और अब जब मैंने वह हिस्सा देखा है, तो मुझे लगता है कि मैं पर्दे के पीछे से बेहतर हूं। ”

ये भी पढ़े : Mahesh Babu Statement on Bollywood: हिंदी फिल्मो में काम न करने पर कहा ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’

ये भी पढ़े : Sara Ali Khan शेयर पिक विद Vijay Devakonda, अभिनेता को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

लेटेस्ट खबरें

Mango In Diabetes: क्या डायबिटीज पेशेंट को खाना चाहिए आम, एक्सपर्ट्स देते है ये राय – Indianews
Bengaluru: कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर घमासान, बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप-Indianews
Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews