होम / Karan Kundrra के हाथ लगी बॉलीवुड फिल्म, इस हसीना के साथ करेंगे रोमांस!

Karan Kundrra के हाथ लगी बॉलीवुड फिल्म, इस हसीना के साथ करेंगे रोमांस!

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 27, 2022, 11:03 pm IST

Karan Kundrra Bollywood Film

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।  टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 15’ फेम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कभी वह अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ स्पॉट होते हैं तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहते हैं। एक बार करण कुंद्रा को लेकर खबर आई है और बड़ी खबर है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण कुंद्रा के हाथ एक बॉलीवुड फिल्म लगी है। इस फिल्म में उनके साथ दो बड़े स्टार नजर आने वाले हैं।

करण कुंद्रा की फिल्म में इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा

Karan Kundrra Bollywood Film
Karan Kundrra Bollywood Film

करण कुंद्रा जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा भी होंगे। हालांकि, इन तीनों स्टार्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं है। फिलहाल इस खबर के आते ही उनके फैंस काफी खुश हैं और करण कुंद्रा को बड़े पर्दे देखने के लिए उत्साहित हैं।

करण कुंद्रा का करियर
करण कुंदा ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 में सेकंड रनरअप रहे थे। उन्होंने ‘एमटीवी रोडीज’ का सीजन 14 जीता था। वह कई म्यूजिक वीडियोज और पंजाबी फिल्मों के साथ कई रियलिटी शोट में दिखाई दे चुके हैं और होस्ट कर चुके हैं।

करण कुंद्रा ने साल 2009 में सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से टीवी से डेब्यू किया था और इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘1921’ और ‘मुबारकां’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Karan Kundrra Bollywood Film
Karan Kundrra Bollywood Film

करण कुंद्रा की लव-लाइफ
करण कुंद्रा अपनी लवलाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी और वहीं से दोनों के बीच प्यार पनपा था। करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से पहले मधुरा नायक, कृतिका कामरा और अनुषा दांडेकर को डेट किया है।

Read More: Oscars 2022 Update News ऑस्कर में शामिल होने से पहले देनी होगी निगेटिव रिपोर्ट, कुछ घंटों में शुरू होगा इवेंट

Read More: Lakme Fashion Week 2022 जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर से लेकर न्यासा देवगन का दिखा गॉर्जियस लुक

Read More: Film Saaf एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी स्टारर सीरीज ‘साफ’ की शूटिंग हुई शुरु

Read More: Happy Birthday Ram Charan RRR को मिला प्यार देखकर राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

Read More: Shah Rukh Khan Shares His Shirtless Photo कहा, पठान को कैसे रोकोगे…’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें