होम / Karan Kundra Upcoming Bollywood Film इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे

Karan Kundra Upcoming Bollywood Film इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे

Prachi • LAST UPDATED : March 23, 2022, 1:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Karan Kundra Upcoming Bollywood Film: बिग बॉस 15 के पूर्व प्रतियोगी (Bigg Boss 15 Ex Contestants) और टीवी के हैंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundra) इन दिनों में सुर्खियों में छाए हुए है। बता दें कि शो बिग बॉस 15 में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है। अब करण कुंद्रा से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार एक्टर जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

एक रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि, करण कुंद्रा का नया प्रोजेक्ट इस साल शुरू हो सकता है। इस खबर के सामने आते ही फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब करण बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाएंगे। इससे पहले कई फिल्मों में टीवी स्टार अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा चुके हैं। आपको बता दें कि करण कुंद्रा फिल्म ‘1921’, ‘मुबारकां’ और ‘हॉरर स्टोरी’ में भी काम कर चुके हैं।

वैसे करण कुंद्रा छोटे पर्दे के फेमस एक्टर हैं। एक शो के लिए वो भारी फीस वसूलते हैं। करण कुंद्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 15 के बाद वो शो लॉकअप में जेलर बने दिखाई दे रहे हैं। द खतरा खतरा शो में भी वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई दिए थे, इतना ही नहीं करण कुंद्रा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर रहे हैं। वहीं करण कुंद्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में बने हुए है। एक्टर बिग बॉस 15 से ही तेजस्वी प्रकाश संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

Read More:  94th Academy Awards 27 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित होंगे

Read More: Dasvi Trailer मजाकिया जाट के किरदार में काफी जंच रहे हैं अभिषेक बच्चन

Read More:  Kangana Ranaut Birthday अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत मां वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं

Read More: Martyrs Day 2022 बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और अनुपम खेर ने शहीद दिवस पर शहीदों को किया याद

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT