होम / Karan Kundra Rude Behave With Tejasswi Prakash ; विशाल कोटियन, ईशान सहगल और प्रीतम सिंह आये सामने कहा "आप महिलाओं का अनादर नहीं कर सकते …"

Karan Kundra Rude Behave With Tejasswi Prakash ; विशाल कोटियन, ईशान सहगल और प्रीतम सिंह आये सामने कहा "आप महिलाओं का अनादर नहीं कर सकते …"

Sachin • LAST UPDATED : January 5, 2022, 4:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Karan Kundra Rude Behave With Tejasswi Prakash बिग बॉस 15 के प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की ट्रॉफी के प्रमुख दावेदारों में से एक रही हैं। कारण खेल के प्रति उनका समर्पण है। हालांकि, तेजा कुछ भावनात्मक उथल-पुथल का सामना किए बिना यहां तक ​​नहीं पहुंची है। और बीबी हाउस में उसके नवीनतम ब्रेकडाउन ने हमारा दिल तोड़ दिया। जब उनके प्रेमी करण कुंद्रा कुछ आलोचनाओं को सहन नहीं कर सके, तो उन्होंने उस पर ताना मारा और वास्तव में अपमानजनक हो गए।

करण कुंद्रा को “चल ओए, जाके अपनी शकल देख” जैसे शब्दों का प्रयोग करते देखा गया था, हमने बाद में कभी तेजस्वी को निशांत भट और प्रतीक सहजपाल के सामने रोते देखा। कई बिग बॉस 15 दर्शकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और करण कुंद्रा द्वारा फैलाई गई नेगेटिविटी को बाहर कर दिया। इस बीच, तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगियों – विशाल कोटियन, ईशान सहगल और प्रीतम सिंह का भी समर्थन मिला।

Karan Kundra Rude Behave With Tejasswi Prakash 

उन अनजान लोगों के लिए, तेजस्वी ने करण कुंद्रा को टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शमिता शेट्टी का साथ देने के लिए बुलाया, जिस पर केके ने तेजस्वी पर अपमानजनक टिप्पणी की। हालाँकि उसने इसे वापस करण को दे दिया, लेकिन वह उसके व्यवहार से आहत थी।

यह पहली बार नहीं है जब करण कुंद्रा ने उन पर निशाना साधा है और उन्होंने हमेशा उनके साथ संशोधन किया है। हालाँकि, हमें पूरी उम्मीद है कि तेजस्वी प्रकाश पूरी तरह से और पूरी तरह से अपने खेल को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करती हैं और बिग बॉस 15 की ट्रॉफी घर लाती हैं।

READ MORE : Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT