दो बच्चों के पिता करण जौहर को शादी न करने का है पछतावा, जानें एक्टर ने क्या कहा

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड के फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी बिग स्टारडम है। अभी हाल ही में करण जौहर ने अपना पचासवां बर्थडे सेलीब्रेट किया है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाली बात की। दरअसर फिल्म निर्माता करण जौहर को लगता है कि उन्हें जीवन साथी खोजने में बहुत देर हो चुकी है।

प्रोड्यूसर ने कहा कि उनका सबसे बड़ा अफसोस है कि उन्होंने पेशेवर जीवन को ही प्राथमिकता दी है, पर्सनल लाइफ को उन्होंने ज्यादा स्कोप ही नहीं दिया। करन ने कहा कि उन्हें अपने निजी जीवन को अधिक समय नहीं देने और हमेशा काम पर रहने का पछतावा है।

करण जौहर सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता है

karan johar with his twins
karan johar with his twins

बता दें कि अब तक अविवाहित करण जौहर 2015 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के पिता बन चुके है। वहीं करण ने कहा कि वह यह भी चाहते थे कि उन्होंने यह फैसला पांच साल पहले लिया होता तो बहुत बेहतर होता। डायरेक्टर ने कहा कि उनका मानना है कि माता-पिता या बच्चे जीवन साथी की कमी को पूरा नहीं कर सकते।

करण ने शादी न करने का फैसला इसलिए लिया

वहीं करण जौहर ने कहा कि “काश मैं अपने पर्सनल लाइफ पर थोड़ा और ध्यान दिया होता, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है। एक पिता के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। ये जरुर अच्छा हुआ है कि मैं पिता बन गया हूं। भगवान का शुक्र है कि ये कदम मैंने उठाया। जहां तक शादी का सवाल है, मुझे लगता है कि मैंने यह कदम उठाने में पांच साल की देर कर दी है। काश मैंने ऐसा पहले किया होता। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म प्रोडक्शन, स्टूडियो बिल्डिंग जैसे कामों की वजह से में अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस नहीं कर पाया। बता दें कि करण जौहर हाल ही में अपने टॉक शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मिथुन चक्रवर्ती बर्थडे : बॉलीवुड का ‘डिस्को डांसर’ आज मना रहा है अपना 72वां बर्थडे

ये भी पढ़े : नेहा भसीन ने शेयर की टॉपलेस फोटोज, सिंगर ने फूलों से कवर की अपनी बॉडी

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की ‘सोरारई पोटरु’ में कैमियो करेंगें सूर्या, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news