होम / 'राज्य सभा टिकट के लिए पंजाब CM को मक्खन लगा रहे कपिल शर्मा' ट्वीट पर कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

'राज्य सभा टिकट के लिए पंजाब CM को मक्खन लगा रहे कपिल शर्मा' ट्वीट पर कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 24, 2022, 6:37 pm IST

Kapil Sharma trolled
इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन किसी ना किसी विवाद में फंस ही जाते हैं ।एक बार फिर उन्हें एक ट्वीट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है, जिसके बारे में उन्होंने खुद सफाई दी है। पंजाब को हाल ही में भगवंत मान (Bhagwant Mann) के रूप में नया मुख्यमंत्री मिला है और कपिल भी पंजाब से हैं। लिहाजा, नए सीएम की तारीफ में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगे।

Kapil Sharma trolled
Kapil Sharma Marriage Photo with Bhagwant maan.

कपिल शर्मा ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर पर पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) की ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, पाजी आप पर गर्व है। दरअसल भगवंत मान भी कॉमेडियन और एक्टर रह चुके हैं। इस ट्वीट पर एक शख्स ने उनको ट्रोल किया। उस शख्स ने कहा था कि वह राज्य सभा जाने के लिए भगवंत मान को मक्खन लगा रहे हैं। इस पर अब कपिल शर्मा ने ट्रोलिंग करने शख्स का ट्वीट रीट्वीट करते हुए जवाब दिया है।

 

कपिल ने खुद दिया जवाब
इस ट्वीट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जवाब दिया है, बिलकुल नहीं मित्तल साहब, बस इतना सा ख्वाब है कि देश तरक्की करे बाकी आप कहो तो आपकी नौकरी की लिए कहीं बात करूं? कपिल और भगवंत मान दोनों में कई चीजें कॉमन हैं. दोनों पंजाब से हैं।

पॉलिटिक्स में आने से पहले भगवंत मान कॉमेडियन रह चुके हैं। दोनों ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ (Great Indian Laughter Challenge) के अलग-अलग सीजन्स में दिखाई दिए थे।

पहले भी विवाद में फंस चुके हैं कपिल
बता दें कि बीते दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) कॉन्ट्रोवर्सी में भी आ चुका है। विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट के बाद लोग कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट कर रहे थे। विवेक ने कहा था कि फिल्म में बड़ी कास्ट नहीं है इसलिए प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया गया, लेकिन बाद में अनुपम खेर ने इस विवाद पर खुद सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कपिल का शो एक कॉमेडी शो है और फिल्म एक गंभीर विषय पर बनी है। लिहाजा, हमने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाना सही नहीं समझा।

Also Read: Esha Gupta के हुस्न पर थम गई बॉयफ्रेंड की निगाहें, एक्ट्रेस ने भी कह दी ये बात

Also Read: Parineeti Chopra ने पहनी ऐसी सुर्ख ड्रेस, फैंस को लगा बिना ब्लाउज लपेट ली साड़ी

Also Read: नीचे बैठकर रRakul Preet Singh ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
ADVERTISEMENT