होम / Kapil Sharma Birthday कॉमेडियन कपिल शर्मा आज मना रहे हैं अपना 41th बर्थडे, कभी सिंगर बनना चाहते थे कपिल

Kapil Sharma Birthday कॉमेडियन कपिल शर्मा आज मना रहे हैं अपना 41th बर्थडे, कभी सिंगर बनना चाहते थे कपिल

Prachi • LAST UPDATED : April 2, 2022, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kapil Sharma Birthday: देश के फेमस कॉमेडियन में शुमार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी कॉमेडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अच्छे दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा का खास अंदाज में अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के सेट पर उन्हें गले लगते हुए और उनके गाल पर किस करते हुए दिख रहे हैं। फोटो को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मुझे उम्मीद है कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो हमेशा आपको जीवन में शुभकामनाएं भाई, जन्मदिन मुबारक हो।

वहीं आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहले कॉमेडियन नहीं सिंगर बनना चाहते थे। लेकिन बाद में सिंगिग छोड़कर साल 2005 में एक पंजाबी चैनल पर कॉमेडी शो में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला और कपिल शर्मा ने इस मौके को जाने नहीं दिया। इस शो में वो सेकंड रनरअप रहे और ये शो उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3 में भाग लिया और अपने हुनर के दम पर शो के विजेता बन गए। इसके बाद वो साल 2010 से 2013 तक कॉमेडी सर्कस के विजेता बने। लेकिन पहचान द कपिल शर्मा शो से मिली।

Kapil Sharma Birthday
Kapil Sharma

वहीं कपिल का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से पॉपुलर हुए कॉमेडी किंग कपिल के लिए इस मुकाम को हासिल करना आसान नहीं था। कपिल का ये सफर आसान नहीं था। इस बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है कि अमृतसर, पंजाब में जन्में कपिल शर्मा का असली नाम शमशेर सिंह हैं। कपिल शर्मा ने स्टार वन के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 में हिस्सा लिया और इस खिताब को अपने नाम किया।

जीत की ट्रॉफी के साथ-साथ कपिल शर्मा को 10 लाख रुपये भी मिले। इन पैसों से कपिल ने अपनी बहन की शादी करवाई। कपिल शर्मा के लिए जिंदगी उनती आसान नहीं थी जितनी लेविश लाइफ वो आज जी रहे हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 जीतने के बाद उन्हें कई शो में काम करने का आॅफर आया। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने अपनी कॉलेज की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की। कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं, पहली बेटी जिसका नाम अनायरा है वहीं दूसरा बेटा हाल ही में पैदा हुआ है।

Read More: Suhana Khan Bold Photo आईपीएल मैच देखने पहुंचीं सुहाना खान का दिखा बोल्ड अंदाज

Read More: Ajay Devgn Birthday बॉलीवुड के ‘सिंघम’ को मिला चुका है पद्मश्री अवॉर्ड, करियर में मिले चुके हैं 32 अवॉर्डस

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
ADVERTISEMENT