Kanika Kapoor Spotted at Airport Returns Mumbai

Kanika Kapoor Spotted at Airport Returns Mumbai

इंडिया न्यूज़, मुंबई
कनिका कपूर एक भारतीय पार्श्व गायिका है। वह हिंदी सिनेमा में गाने बेबी डॉल गाने के लिए प्रसिद्ध हैं और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर है। इन्होने बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए गायिकी की है, रॉय, हैप्पी न्यू ईयर, एन एच 10, मुन्ना माइकल आदि।

कनिका कपूर पंजाबी तथा सूफी लोकगीतों की गायिका हैं। रागिनी एमएमएस 2 नामक फ़िल्म में इनके गीत बेबी डॉल लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ। यह गाना सनी लियॉन पर फिल्माया गाया था। कनिका ने अपना पहला संगीत विडियो 2012 में रिलीज़ किया था, जो डीआर. ज्यूस द्वारा निर्मित था तथा उसका नाम जुगनी जी था, यह गीत अलाम लोहार के गाने जुगनी का हिप-हॉप अवतरण था जिसके निर्माता लंदन के गायक तथा संगीतज्ञ डीआर. ज्यूस ने निर्मित किया था।

बेबी डॉल में कणिका के साथ तीन सह-गायक भी थे जिनका नाम हरमीत सिंह, मनमीत सिंह तथा अंजान भट्टाचार्य हैं तथा यह तीनों मिलकर मीत ब्रोस अंजान कहलाते हैं। 2015 में रॉय फिल्म में इनका गाया चिट्टियां कलाइयां भी काफ़ी मशहूर हुआ। कनिका कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ब्लैक और ब्लू कलर के ऑउटफिट में नज़र आयी जिसमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हैट और ब्लैक ही मास्क पहनना उचित समझा। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Neha Dhupia Spotted at Monochrome Studios Andheri

Read Also : Shamita Shetty Spotted at Cromkey Salon Juhu

Read Also : Arjun Bijlani And Sana Maqbul New Song, वैलेंटाइन वीक में स्टेबिन बेन का गाना “एक तू ही तो है” हुआ रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news