होम / Kangana's Mom Birthday इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो लिखा "हैप्पी बर्थडे माँ "

Kangana's Mom Birthday इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो लिखा "हैप्पी बर्थडे माँ "

Sachin • LAST UPDATED : December 26, 2021, 11:53 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Kangana’s Mom Birthday कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों और ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इसके बाद भी एक्ट्रेस दिलों पर राज करती रहती हैं। फिल्मों में उनके अभिनय का आज भी उनके प्रशंसकों को इंतजार है। हालाँकि वह अब ट्विटर पर सक्रिय नहीं हैं, लेकिन वह इंस्टाग्राम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं। वह लगातार इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई चीजें शेयर करती हैं और आज उन्होंने अपनी प्यारी मां को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री अपना ‘जननी’ (मां का) जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की है।

अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरीज को लेते हुए, कंगना ने लिखा, “आज उस महिला का जन्मदिन है जिसने मुझे इस दुनिया में लाया।” तस्वीरों की एक श्रृंखला में, उसने अपनी माँ को भी धन्यवाद दिया और लिखा, “मेरे बारे में सपने देखने और मुझे वास्तविकता बनाने के लिए धन्यवाद मम्मा।”

उन्होंने अपनी मां और पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है। रंगोली चंदेल, उनकी बहन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, “प्रिय माँ, दुनिया के लिए आप एक व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन हमारे लिए आप पूरी दुनिया हैं। हम आपको मॉम पाकर धन्य महसूस करते हैं। बेस्ट मॉम और बेस्ट नानी को जन्मदिन की बधाई।” (Kangana’s Mom Birthday)

Kangana's Mom Birthday

कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में वह एयरफोर्स में फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा कंगना के पास धाकड़ भी है जिसमें वह एक एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में उन्हें एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया जाएगा और अर्जुन रामपाल को प्रतिपक्षी के रूप में देखा जाएगा। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Kangana’s Mom Birthday

ALSO READ :Ranveer Singh Shared Mom’s Pic With 1983 Cup के साथ लिखा “हम जीत गए, मम्मा “

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT