होम / Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt:"क्या इस बच्चे को *एक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए …"

Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt:"क्या इस बच्चे को *एक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए …"

Sachin • LAST UPDATED : February 14, 2022, 3:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे मुखर अभिनेत्रियों में से एक हैं। रंगून अभिनेत्री ने हाल ही में दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज़ गेहराइयां पर रिव्यु दिया और भला बुरा बताया। अब आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की खिंचाई कर रही हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित एक दृश्य की नकल करते हुए एक बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में स्मृति ईरानी को टैग किया और सरकार से उन माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा, जो पैसे के लिए कम उम्र के बच्चों का यौन शोषण कर रहे हैं।

आलिया वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई के प्रचार में व्यस्त हैं, जो वर्ष 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है। 28 वर्षीय, देश भर के लोगों के वीडियो साझा करती रही हैं, जो फिल्म से उनके नृत्य और संवादों की नकल करते हैं और इसे साझा करते हैं। उसका आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल।

Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt

Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पर कटाक्ष करते हुए, कंगना रनौत ने कियारा खन्ना की वीडियो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर साँझा की, जिसमें लिखा था, “सरकार को उन सभी माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो एक प्रसिद्ध पाने के लिए बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए कम उम्र के बच्चों का यौन शोषण कर रहे हैं। Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt संस्थान और पी * एमपी जिन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़कियों की आपूर्ति की और सत्ता में पहुंचे … अनुरोध @SMRITIIRANIOFFICIALJI महिला और बाल विकास मंत्री, कृपया इसे देखें”। (Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt)

कंगना रनौत ने अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में गंगूबाई से आलिया भट्ट की नकल करने वाली एक बच्ची के वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा करना जारी रखा और लिखा, “क्या इस बच्चे को एक सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए, जिसके मुंह और मुंह में बीड़ी हो, कच्चे और अश्लील संवाद? उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखिए, क्या इस उम्र में उसे सेक्सुअलाइज़ करना ठीक है? सैकड़ों अन्य बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है @SMRITIIRANIOFFICIAL”

Kangana Ranaut Slams On Little Alia Bhatt

READ MORE :Doctor Strange in the Multiverse of Madness Trailer Released: मल्टीवर्से का कांसेप्ट होगा क्लियर, वांडा की ईविल साइड आएगी नजर

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Madhubala Aniversary: वैलेंटाइन डे पर जन्मी थी सदी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

READ MORE : Noorani Chehra Shoot Start: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सेनन दिख रहे है नए पोस्टर में काफी एक्ससिटेड

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें