होम / Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी तरह 'बिगड़े हुए संघी' हैं

Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी तरह 'बिगड़े हुए संघी' हैं

Prachi • LAST UPDATED : March 30, 2022, 12:55 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja: बॉलीवुड कंगना रनौत अक्सर अपने बड़बोलेपन के कारण चर्चा में रहती हैं। बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने रविवार को 94 वें अकादमी पुरस्कारों (Oscars 2022) में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था। दरअसल क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के गंजेपन का मजाक बनाया था।

ऐसे में कंगना ने आॅस्कर थप्पड़ मारने की घटना के बारे में एक मीम शेयर किया है, जिसमें विल की तुलना एक संघी होने से की गई थी, और व्यंग्यात्मक रूप से कहा कि हॉलीवुड अभिनेता भी उनकी तरह एक उपद्रवी व्यक्ति है। बता दें कि कंगना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीम शेयर किया। इसमें विल स्मिथ की तस्वीरों का एक कोलाज दिखाया गया था, जिनमें से दो में उन्हें हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार प्रार्थना करते हुए दिखाया गया था।

Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja
Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith

तीसरी तस्वीर में उन्हें आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के साथ 2020 में उनकी मुलाकात के दौरान एक तस्वीर के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है। चौथी तस्वीर में उन्हें अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ की कीमत पर मजाक बनाने के लिए आॅस्कर में क्रिस रॉक की धुनाई करते हुए दिखाया गया है। वहीं बता दें कि फोटो को क्रमश: कैप्शन दिया गया था कि पूजा भी करता हूूं, जाप भी करता हूं, कहीं देवता न बन जाउ, इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं। ताकि मैं भगवान न बनूं। फालतू के जोक्स सुनने पर मैं लोगों को थप्पड़ भी मार देता हूं।”

Also Read: Salman Khan Supports Will Smith बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

कंगना ने मेम में अपनी राय जोड़ते हुए लिखा कि इसलिए साबित हुआ विल सांघी है…वो भी बड़ा हुआ मेरी तरह (वह भी मेरी तरह उपद्रवी है)। उसने अपने संदेश के अंत में फायर इमोजी की एक श्रृंखला भी जोड़ी। बता दें कि कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक मीम के जरिए मजाक में विल स्मिथ को ‘संघी’ करार दिया। वहीं बता दें कि यह घटना के समय विल की कार्रवाई का बचाव करने के बाद आया है, जिसके लिए उन्होंने अब माफी मांग ली है।

कंगना ने अभिनेता के समर्थन में लिखा था, “अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों के झुंड को हंसाने के लिए करता है तो मैं उसे थप्पड़ मारूंगी जैसे @willsmith ने किया था।” विल की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के मुंडा होने का मजाक उड़ाने के बाद विल ने क्रिस को थप्पड़ मार दिया था। जैडा को एलोपेसिया एरीटा है, जो एक आॅटोइम्यून डिसआॅर्डर है जो पैच में बालों के झड़ने का कारण बनता है।

Read More: Prabhas Starrer Adipurush 10 अप्रैल को आएगा फिल्म का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुई ‘आदिपुरुष’

Read More: Hindi Remake Of Joseph सनी देओल स्टारर फिल्म की इस दिन से शुरु होगी शूटिंग

Read More: RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी जल्द लॉन्च करेगी 3 SUV, कीमत इतनी कम कि सुनकर भरोसा नहीं होगा- Indianews
Affordable CNG Cars: कम दाम, बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ इको-फ्रेंडली, शानदार हैं ये सीएनजी कारें- Indianews
Lok Sabha Election: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता पार्टी से निष्कासित, पीएम मोदी की टिप्पणी की थी आलोचना- Indianews
First Bullet Train: भारत की पहली बुलेट ट्रेन परियोजना कब पूरी होगी? NHSRCL ने दिया जवाब – India News
Lok Sabha Election: राजस्थान की इस सीट पर अपने ही उम्मीदवार को वोट न देने की जनता से अपील, जानें आखिर क्या है वजह- Indianews
Hathras MP Dies: भाजपा के हाथरस से सांसद का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि- Indianews
Pratap Dudhat: ‘अपनी मां-बेटियों को राहुल गांधी के पास…’, कांग्रेस नेता प्रताप दुधात का नपुंसकता पर घटिया बयान! – India News
ADVERTISEMENT