Kangana Ranaut इस वजह से नहीं कर पा रही शादी, बोली, ‘मैं लड़कों को पीटती हूं’

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Kangana Ranaut: बी टाउन धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि अक्सर एक्ट्रेस अपने तीखे जवाबों से अच्छे-अच्छों का मुंह बंद कर देती हैं। वहीं कंगना अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। कंगना रनौत की बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी। अब इसकी क्या वजह है एक्ट्रेस ने इसका भी खुलासा किया है।

आखिर क्यों नहीं हो रही कंगना की शादी

दरअसल कंगना रनौत ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वे शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं। कंगना ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में कहा कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है।

Kangana Ranaut की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है

Kangana Ranaut Shared Pic From Dhaakad

वहीं वर्कफं्रट की बात करें तो कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस एक्शन करती हुई भी नजर आएंगी। वहीं ऐसे में सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा- ऐसा भी नहीं है।

रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। वहीं इस पर कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा- हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Latest news
Related news