होम / कंगना रनौत ने अमेरिकी लेखक क्रिस गोर की टिप्पणी पर धाकड़ की तुलना स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो से की

कंगना रनौत ने अमेरिकी लेखक क्रिस गोर की टिप्पणी पर धाकड़ की तुलना स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो से की

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 5:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
ऐसा लगता है कि कंगना रनौत की नई फिल्म धाकड़ को विदेशों में एक असंभावित, लेकिन बहुत स्वागत योग्य प्रशंसक मिला है और अभिनेत्री इसके बारे में अपनी उत्तेजना को रोक नहीं पाई। धाकड़ का ट्रेलर 29 अप्रैल को लॉन्च हुआ और इसमें कंगना को एजेंट अग्नि के रूप में दिखाया गया।

कंगना के लुक ने प्रशंसकों के दिल में एक स्थायी छाप छोड़ी। लेकिन अमेरिकी लेखक क्रिस गोर प्रशंसा को एक नई दिशा में निर्देशित करने में सक्षम थे। ट्विटर पर गोर ने धाकड़ ट्रेलर का एक लिंक साझा किया और एक संदेश जोड़ा जिसमें लिखा था, “ब्लैक विडो फिल्म को यही होना चाहिए था। #धाकड़ ट्रेलर #धाकड़।”
धाकड़ और स्कारलेट जोहानसन की ब्लैक विडो के बीच इस सीधी तुलना ने कंगना और प्रशंसकों का ध्यान खींचा। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ट्वीट साझा किया और उन्होंने प्रशंसा को कैप्शन दिया, “मैंने कहा कि ना भारतीयों सब में सबसे अच्छा है।”

अमेरिका स्थित लेखक, फिल्म निर्माता क्रिस गोर ने अपने प्रशंसा ट्वीट पर एक अपडेट भी साझा किया, जहां उन्होंने कंगना की फिल्म के साथ अपने ट्वीट को जोड़ने वाला एक लेख साझा किया और उन्होंने संदेश लिखा, “मेरे ट्वीट अब स्पष्ट रूप से समाचार हैं।

ये भी पढ़े : Rashmika Mandanna ने अपने दिन में खाने की चीजों के बारे में बताया, स्वस्थ और स्वादिष्ट चीजों का प्रयोग करती है अभिनेत्री देखे

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT